Advertisment

Bihar News: कलयुगी बेटे ने हैवानियत की सारी हदें की पार, महीनों से मां को नहीं दे रहा था खाना

शेखपुरा जिले से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जो आपको सोचने पर मजबूर कर जी कि कोई बेटा अपनी ही मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. पिता के जाने के बाद जिस मां ने सारी परेशानियों को अकेले झेलते हुए उसे बड़ा किया हर सुविधा दी. उसी बेटे ने शादी के बाद अपनी मां को ही पराया कर दिया.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
maa

मजबूर मां ( Photo Credit : फाइल फोटो )

शेखपुरा जिले से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जो आपको सोचने पर मजबूर कर जी कि कोई बेटा अपनी ही मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. पिता के जाने के बाद जिस मां ने सारी परेशानियों को अकेले झेलते हुए उसे बड़ा किया हर सुविधा दी. उसी बेटे ने शादी के बाद अपनी मां को ही पराया कर दिया. पहले तो मां को खाना देना बंद कर दिया, कई महीनों से किसी तरह से मां अपना गुजारा कर रही है. इससे भी उसका मन नहीं भरा तो चोरी का झूठा आरोप लगाकर बेटे और बहु ने मां की बुरी तरह पिटाई कर दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई.   

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar News: बिहार के इस स्कूल में तिरंगे का हुआ अपमान, संस्कृत के किताब में ये क्या छाप दिया

विधवा मां की कर दी जमकर पिटाई 

घटन शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद पंचायत की है. जहां बेटे और बहु ने मिलकर विधवा मां की जमकर पिटाई कर दी है. महिला का नाम बबीता देवी है. जिसकी उम्र 45 साल है.  मारपीट से घायल महिला को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि महिला के पति की मौत 15 साल पहले ही हो गई थी. पति की मौत के बाद मां ने अपने बेटे को सारी सुविधा दी. दुनिया से लड़ी हर परेशनी को झेला, लेकिन अपने बेटे को कष्ट नहीं होने दिया, लेकिन जब बेटे की शादी हो गई और मां बूढ़ी हो गई तो मां की सेवा के बजाए बेटा ने मां को सताना शुरू कर दिया. 

Advertisment

खाना देना भी कर दिया था बंद 

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ महीनों से बेटे और बहु ने खाना देना भी बंद कर दिया था. जिसके बाद खुद ही अपना खाना बनाकर किसी तरह गुजारा कर रही थी. एक ही घर में रहकर बेटे से अलग रह रही थी. जब इन सब से ही बेटे का मन नहीं भरा तो बहु और बेटे ने मां पर घर का सामान चोरी करने का आरोप लगा दिया. जिसके बाद तीनों के बीच विवाद शुरू हो गया और दोनों ने मिलकर मां के साथ बेरहमी से मारपीट की. बेटे ने मां के सिर को भी फोड़ दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. अरियरी थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार ने कहा कि मामले की शिकायत मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई  की जाएगी. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पिता के जाने के बाद मां ने अकेले बेटे को बड़ा किया
  •  शादी के बाद अपनी मां को ही कर दिया पराया 
  •  मां को खाना देना भी कर दिया था बंद 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Sheikhpura Crime News Sheikhpura Police Sheikhpura News Bihar News
Advertisment
Advertisment