Advertisment

Crime News: कलयुगी बेटों ने अपनी ही मां को मार डाला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

कोई बेटा अपनी ही मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. तीन बेटों ने मिलकर आपसी विवाद में अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया और शव को गांव के भांगड़ में फेंक दिया. पिता ने अपने ही बेटों पर हत्या का आरोप लगाया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
maa

मां को मार डाला( Photo Credit : फाइल फोटो )

कहते हैं कि मां दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज होती है. मां के चरणों में ही स्वर्ग होता है, लेकिन इस कलयुग में ये कहावत भी उलटी पड़ गई है. भोजपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसे सुन सभी का दिल दहल उठा के कोई बेटा अपनी ही मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. तीन बेटों ने मिलकर आपसी विवाद में अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया और शव को गांव के भांगड़ में फेंक दिया. पिता ने अपने ही बेटों पर हत्या का आरोप लगाया है. 

Advertisment

आपसी विवाद में घटना को दिया गया अंजाम 

घटना भोजपुर के करनामेपुर ओपी क्षेत्र के महुआर इंग्लिश गांव की है. जहां तीन बेटों ने मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी है. महिला का शव महुआर भागड़ से बरामद किया गया है. मृत महिला की पहचान महुआर इंग्लिश गांव निवासी 55 वर्षीय सोनी देवी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. जब सुबह लोगों ने महिला का शव भांगड़ में तैरता देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटना अस्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : Opposition Unity: मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मिले सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी और ललन सिंह भी रहे मौजूद

Advertisment

एक आरोपी है फरार 

मृत महिला के पति पारस यादव ने बताया कि उनके तीन बेटे छोटे लाल यादव, महावीर यादव और अक्षयलाल यादव ने ही मिलकर अपनी मां की हत्या दी है और शव को भांगड़ में फेंक दिया. पिता ने अपने ही बेटों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं, बता दें कि एक बीटा घर से फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.  

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तीन बेटों ने मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया
  • बेटों ने शव को गांव के भांगड़ में फेंक दिया
  • आपसी विवाद में घटना को दिया गया अंजाम 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Bhojpur Police Bhojpur News Bhojpur Crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment