Advertisment

कर्मनाशा नदी उफान पर, यूपी-बिहार का संपर्क टूटा, बाढ़ ने कई क्षेत्रों में मचाई तबाही

बिहार के कैमूर जिले में कर्मनाशा नदी उफान पर है. क्षेत्र बाढ़ की वजह से डूब चुका है. यूपी बिहार का संपर्क टूट गया है.  

Advertisment
author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
flood in bihar

flood in bihar

Advertisment

बिहार के कैमूर जिले में कर्मनाशा नदी उफान पर है. इसके कारण कई क्षेत्र बाढ़ में डूब चुके हैं. इसकी वजह से यूपी बिहार का संपर्क टूट गया  है. पानी का बहाव तेज होने के कारण कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए कैमुर जिला प्रशासन ने पुलिस की तैनाती कर दी है. दुर्गावती प्रखंड के ककरैत चेकपोस्ट के करीब कर्मनाशा नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण पानी सड़क पर आ गया है. पानी का बहाव तेज होने के कारण यूपी बिहार का संपर्क टूट चुका है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का नाम लेकर बुरे फंसे कर्नाटक हाइकोर्ट के जज! SC ने मांगी रिपोर्ट, ये है पूरा मामला

बिहार जाने वाले लोग दोनों तरफ से फंसे

इसके कारण बिहार से यूपी जाने वाले चाहे यूपी से बिहार जाने वाले लोग दोनों तरफ फंसे हुए हैं. राहगीरों को लगभग 40 किलोमीटर की दूरी तय कर अपने गंतव्य स्थान तक जाना होगा. स्थानीय लोगों ने कहा की यूपी के मुसाखाड़ बांध से लतीफ साह बीयर होते हुए कर्मनासा नदी में पानी आता है जिसके बाद बाढ़ की समस्या उत्पन्न हो गई है.

Advertisment

नदी का जलस्तर बढ़ गया

डायल 112 की पुलिस मनोज कुमार सिंह यादव ने बताया कि नशा नदी का जलस्तर बढ़ गया है और सड़क पर पानी चल रहा है. जिससे सड़क के दोनों तरफ लोग फंसे हुए हैं. कोई अनहोनी ना हो उसको देखते हुए सुरक्षा के लिए हमको यहां लगाया गया है. ग्रामीण सुभाष प्रसाद केसरी बताते हैं दुर्गावती से गाजीपुर जाने के लिए चले थे लेकिन सड़क पर पानी तेज गति से चलने के कारण फंसे हुए हैं. अगर यह कम नहीं हुआ तो 40 किलोमीटर की दूरी से घूम कर सैयद राजा के रास्ते जाना होगा. यह हर साल की घटना है.

Newsnationlatestnews newsnation flood in bihar flood
Advertisment
Advertisment