Advertisment

कटिहार: चलती ट्रेन की खिड़की पर घंटों लटके रहे बुजुर्ग, फिर ऐसे बचाई जान

बिहार के कटिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां सिलीगुड़ी इंटरसिटी ट्रेन में दिल दहला देने वाली घटना घटी है. ट्रेन में एक बुजुर्ग युवक ''पकड़े रहने चाचा जी छोड़ना मत, हम आपको कुछ नहीं होने देंगे, बास आप मेरा हाथ पकड़े रहे...''

author-image
Ritu Sharma
New Update
Katihar Accident News

खिड़की पर घंटों लटके रहे बुजुर्ग( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के कटिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां सिलीगुड़ी इंटरसिटी ट्रेन में दिल दहला देने वाली घटना घटी है. ट्रेन में एक बुजुर्ग युवक ''पकड़े रहने चाचा जी छोड़ना मत, हम आपको कुछ नहीं होने देंगे, बास आप मेरा हाथ पकड़े रहे...'' बता दें कि, ट्रेन की खिड़की पर लटके बुजुर्ग को बचाने के लिए बुजुर्ग युवक द्वारा सिलीगुड़ी इंटरसिटी एक्स के यात्रियों से ये बातें कहने का वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग चलती ट्रेन के बाहर खिड़की से लटके हैं और अंदर बैठे यात्री बुजुर्ग को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने बुजुर्ग का हाथ पकड़ लिया. करीब साढ़े तीन मिनट तक बुजुर्ग ट्रेन के बाहर लटका रहा. इस दौरान ट्रेन में किसी ने वीडियो बना लिया. घटना बारसोई स्टेशन के बीच की है.

Advertisment

इसके साथ ही ट्रेन बारसोई स्टेशन पर रुकी, जिसके बाद बुजुर्ग को सुरक्षित ट्रेन के अंदर आता देख कोच में बैठे सभी यात्री काफी खुश हुए. बुजुर्ग ट्रेन से लटकते-लटकते काफी थक गए थे, जिसके यात्रियों ने उन्हें पानी पिलाया. बुजुर्ग सभी यात्रियों के सामने हाथ जोड़कर भावुक हो गए. मालूम हो कि सिलीगुड़ी-कटिहार इंटरसिटी एक्सप्रेस दोपहर 2:15 बजे सिलीगुड़ी से खुलती है और शाम 7:10 बजे कटिहार पहुंचती है.

यह भी पढ़ें: 'देश मांगे नीतीश', INDIA की बैठक से पहले मुंबई की सड़कों पर JDU ने लगाए पोस्टर

ये वीडियो गुरुवार का है

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि, अनुमान लगाया जा रहा है कि बारसोई स्टेशन से पहले सुधानी हॉल्ट है, जहां से लटकते हुए बुजुर्ग बोरसोई पहुंचे, वीडियो गुरुवार का है, जिसकी पुष्टि फिलहाल रेल अधिकारी नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि ऐसी क्या स्थिति थी कि बुजुर्ग को खिड़की पर लटकना पड़ा, उनकी पहचान क्या है.

HIGHLIGHTS

  • कटिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी
  • चलती ट्रेन की खिड़की से लटके रहे बुजुर्ग
  • बारसोई स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो बची जान
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Katihar News Katihar crime News Katihar accident News katihar police Katihar Today News Katihar News Today
Advertisment
Advertisment