Advertisment

तेजप्रताप की बात सुन चौंके खेसारी लाल यादव, दिया ऐसा रिएक्शन

आखिरी चरण के लोकसभा चुनाव के मतदान के चुनावी प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन था. चुनावी प्रचार का समय खत्म हो चुका है. सभी पार्टियां और गठबंधन ने आखिरी दिन भी प्रचार को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी. खेसारी भी चौंक गए और तेज प्रताप की शक्ल देखने लग गए. 

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tej pratap and khesari

तेजप्रताप की बात सुन चौंके खेसारी लाल यादव( Photo Credit : फाइल फोटो)

आखिरी चरण के लोकसभा चुनाव के मतदान के चुनावी प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन था. चुनावी प्रचार का समय खत्म हो चुका है. सभी पार्टियां और गठबंधन ने आखिरी दिन भी प्रचार को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी. इस बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी वोट मांगते नजर आए. पहले पावरस्टार पवन सिंह के लिए काराकाट लोकसभा सीट में पहुंचकर खेसारी ने वोट अपील की थी तो वहीं 30 मई को स्टार प्रचारक के रूप में खेसारी पटना में नजर आए. पटना से सटे परसा में खेसारी एक चुनावी रैली में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के साथ स्टार प्रचारक के रूप में शामिल हुए, जहां कुछ ऐसा हुआ कि खेसारी भी चौंक गए और तेज प्रताप की शक्ल देखने लग गए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- मोदी जी की हैं तीन महबूबा

तेजप्रताप की बात सुन चौंके खेसारी लाल यादव

दरअसल, आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव परसा में एक चुनावी सभा को आयोजित कर रहे थे और भीड़ को संयम बनाए रखने के लिए कह रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेज प्रताप कहते हैं कि खेसारी जी हैं, छोटू छलिया हैं, सारे कलाकार आप ही के लिए यहां आए हैं ना और आप ही इस तरह से माहौल बनाएगा तो आरएसएस और भाजपा वाले क्या बोलेगा कि आरजेडी वाले हल्ला गुल्ला करते हैं इसलिए संयम से रहिए और खदेड़िए भाजपा वालों को. जैसे ही तेजस्वी ये लाइन कहते हैं कि पहले तो खेसारी चौंक जाते हैं और फिर उनकी हंसी छूट जाती है. 

कहा- खदेड़िए भाजपा वालों को

आपको बता दें कि तेज प्रताप अकसर अपने बयानों और हरकतों को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाते हैं. कुछ समय पहले ही बहन मीसा भारती के नामांकन के दौरान तेज प्रताप ने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता को धक्का दे दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद तेज प्रताप ने इस घटना पर सफाई भी पेश की थी. पाटलिपुत्र से मीसा भारती के साथ चुनावी मैदान में एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव हैं. रामकृपाल पाटलिपुत्र सीट से पिछली दो बार से चुनाव जीतते आ रहे हैं और इस बार जीत की हैट्रिक लगाने के लिए वह चुनावी मैदान में उतरे हैं. दूसरी तरफ मीसा भारती पिछली दो बार से पाटलिपुत्र सीट से चुनाव हारती आ रही हैं.

HIGHLIGHTS

  • तेजप्रताप की बात सुन चौंके खेसारी लाल यादव
  • कहा- खदेड़िए भाजपा वालों को
  • बहन मीसा भारती के लिए वोट अपील

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics election 2024 Viral Video Lok Sabha Election hindi news Khesari lal yadav Tej pratap yadav Bihar News
Advertisment
Advertisment