Advertisment

किन्नर पूजा प्रिया हत्याकांड: किन्नर समाज ने पुलिस को 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम, गला रेतकर की गई हत्या

गोपालगंज से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कोलकाता की रहने वाली किन्नर की बिहार में गला रेतकर मौत के घाट सुला दिया गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gopalganj police

किन्नर पूजा प्रिया हत्याकांड( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

गोपालगंज से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कोलकाता की रहने वाली किन्नर की बिहार में गला रेतकर मौत के घाट सुला दिया गया. हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल चुकी है. बता दें कि प्रिया किन्नर गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी. बुधवार को अज्ञात अपराधी ने घर में घुसकर किन्नर की हत्या कर दी. हत्या को 12 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस अब तक हत्यारे का पता नहीं लगा पाई है. जिसे लेकर जिले के किन्नरों में भी आक्रोश देखा जा रहा है और उन्होंने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे डाला है. किन्नरों ने गोपालगंज पुलिस को हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए 24 घंटे का समय दिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार के इन जिलों में तेजी से फैल रहा आई फ्लू, स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को दी सलाह

घर में घुसकर किन्नर की गला रेतकर हत्या

बता दें कि किन्नर पूजा प्रिया महज 34 साल की थी और वह मुख्य रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी. पिछले कई सालों से गोपालगंज में रहकर वह आर्केस्ट्रा का संचालन करती थी. हमेशा की तरह पूजा प्रिया अपने कमरे में सोई हुई थी. इसी दौरान अज्ञात अपराधी उनके घर में घुस गए और सोता देख गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए किन्नर समाज के लोगों ने कहा कि इस हत्याकांड की गुत्थी को जल्द से जल्द सुलझाकर अपराधियों के नाम का खुलासा करें. अगर 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो किन्नर समुदाय पुलिस के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

Advertisment

किन्नर समाज ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

मामले में गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इस हत्याकांड को लेकर मुज्जफरपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. उनके साथ ही पटना से डॉग स्क्वाड की टीम को भी बुलाया गया है. वहीं, घटना पर एसपी ने कहा कि साइंटिफिक तरीके से पूरे मामले की जांच की जा रही है. घटना पर बात करते हुए एसपी ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है और हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी टीम भी गठित की गई है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गोपालगंज में बड़ी वारदात
  • घर में घुसकर किन्नर की हत्या
  • पुलिस को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Crime News Gopalganj News Today bihar latest news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment