Advertisment

मुजफ्फरपुर में KK Pathak ने किया स्कूलों का निरीक्षण, अधिकारियों को लगाई फटकार

बिहार के मुजफ्फरपुर में केके पाठक के सरकारी स्कूलों के अचानक निरीक्षण ने सभी को चौंका दिया है. बता दें कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने आज जिले के कई स्कूलों का निरीक्षण किया, जिसके बाद हड़कंप मच गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
KK PATHAK

KK Pathak( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर में केके पाठक के सरकारी स्कूलों के अचानक निरीक्षण ने सभी को चौंका दिया है. बता दें कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने आज जिले के कई स्कूलों का निरीक्षण किया, जिसके बाद हड़कंप मच गया. निरीक्षण के दौरान शिक्षक एवं प्राचार्य से भी पूछताछ की गयी और उनसे विद्यालय के बारे में विभिन्न प्रकार की जानकारी प्राप्त की गयी. वहीं, विद्यालय की दुर्दशा देख साफ-सुथरा रखने का निर्देश दिया गया. साथ ही निरीक्षण के दौरान कई शिक्षकों को फटकार भी लगायी गयी.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि, जिले में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के अचानक आने की सूचना मिलते ही शिक्षकों और कर्मियों में हड़कंप मच गया. साथ ही आज जिले के कुढ़नी प्रखंड के कई स्कूलों का भी निरीक्षण किया गया और क्षतिग्रस्त भवनों की मरम्मत कराने का निर्देश दिया गया.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले जगा कांग्रेस का भूमिहार प्रेम, BJP को दिए एक से बढ़कर एक झटके

आगे आपको बता दें कि, अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने मुजफ्फरपुर जिले के विभिन्न प्रखंडों के स्कूलों का निरीक्षण करने के अलावा टीचर ट्रेनिंग कॉलेज रामबाग का भी निरीक्षण किया. इस दौरान शौचालयों की साफ-सफाई और कमियां देख अपर मुख्य सचिव नाराज हो गये और प्रधानाध्यापक की क्लास लगा दी. साथ ही शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के निरीक्षण के दौरान मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी प्रणब कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी सहित कई बड़े अधिकारी निरीक्षण के दौरान मौजूद रहें. वहीं केके पाठक ने जल्द से जल्द स्कूलों को साफ करवाने का निर्देश दिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: स्कूलों में टॉयलेट की बदहाली देख फूटा KK पाठक का गुस्सा, सभी जिलों के DM को लिखा पत्र

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरपुर में IAS के के पाठक ने किया स्कूलों का निरीक्षण
  • अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार
  • शिक्षकों और कर्मियों में मचा हड़कंप
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur Breaking News Patna News KK Pathak Education Department Bihar Muzaffarpur Today News muzaffarpur-news Kk Pathak Education Muzaffarpur latest news
Advertisment
Advertisment