Advertisment

Bihar News: केके पाठक की बढ़ी मुश्किलें, पटना हाई कोर्ट ने वारंट किया जारी

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल में उन्होंने शिक्षकों को लेकर बड़ा आदेश जारी किया था. जिसमें एक हफ्ते के लिए सभी की छुट्टियां रद्द कर दी गई है. ऐसे में अब केके पाठक की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है. एक मामले में कोर्ट के आदेश की अवहेलना करने के बाद पटना हाई कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
kk pathak

KK Pathak( Photo Credit : फाइल फोटो )

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल में उन्होंने शिक्षकों को लेकर बड़ा आदेश जारी किया था. जिसमें एक हफ्ते के लिए सभी की छुट्टियां रद्द कर दी गई है. ऐसे में अब केके पाठक की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है. एक मामले में कोर्ट के आदेश की अवहेलना करने के बाद पटना हाई कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है. करीब 7 साल से चल रहे एक मामले में ये आदेश जारी किया गया है. कोर्ट की तरफ से उन्हें बार बार उपस्थित होने का आदेश दिया जा रहा था, लेकिन वो उपस्थित नहीं हो रहे थे.  

Advertisment

 यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी आज मना रही काला दिवस, काला पट्टा लगाकर पहुंचे सदन

करीब सात साल पुराना है मामला

पटना हाई कोर्ट के एक मामले में करीब सात साल से वो कोर्ट के आदेश को नहीं मान रहे हैं और जब कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया तो वो कोर्ट भी नहीं आये. इसी केश के मामले में गुरुवार को भी उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था, लेकिन वो उपस्थित नहीं हुए. कोर्ट का कहना है कि वो साढ़े सात साल से अदालती आदेश की अवमानना कर रहे हैं और जब कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया तो नहीं पेश हुए. जिसके बाद उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया गया और 20 जुलाई  को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • केके पाठक की भी मुश्किलें हैं बढ़ने वाली 
  • हाई कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट कर दिया जारी 
  • करीब 7 साल से चल रहे एक मामले में दिया गया आदेश 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Teachers KK Pathak case Patna High Court KK Pathak
Advertisment
Advertisment