Advertisment

जानिए क्यों दिया गया हर्ष की हत्या को अंजाम, आरोपी चंदन ने किया खुलासा

पटना यूनिवर्सिटी में सोमवार को एक छात्र की हत्या कर दी गई. छात्र को कुछ लोगों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद कॉलेज का माहौल तनावपूर्ण है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
harsh raj patna university

जानिए क्यों दिया गया हर्ष की हत्या को अंजाम( Photo Credit : फाइल फोटो)

पटना यूनिवर्सिटी में सोमवार को एक छात्र की हत्या कर दी गई. छात्र को कुछ लोगों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद कॉलेज का माहौल तनावपूर्ण है और इसे देखते हुए यूनिवर्सिटी से सभी परीक्षाओं को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है. इस बीच पटना पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य आरोपी चंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अब इसका भी खुलासा हो गया है कि आखिर छात्र नेता की हत्या क्यों की गई. हत्या का मास्टरमाइंड चंदन ने पुलिस पूछताछ में हत्या का राज खोला है.

Advertisment

पुलिस ने किया हर्ष की हत्या का खुलासा

आपको बता दें कि पहले पुलिस को आशंका थी कि यह हत्या यूनिवर्सिटी पॉलिटिक्स में की गई, जिसे लेकर मामले की जांच भी की गई. वहीं, अब जो खुलासा हुआ है, उसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, यह हत्या राजनीतिक रंजिश की वजह से नहीं बल्कि डांडिया नाइट में हुए विवाद की वजह से की गई. यह बात पुलिस पूछताछ में चंदन ने खुद कबूल किया. पिछले साल दुर्गा पूजा के मौके पर हर्ष ने मिलर हाई स्कूल में डांडिया नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें पटना यूनिवर्सिटी के भी छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया था. डांडिया नाइट में हर्ष राज और चंदन के बीच में विवाद हो गया. पटेल छात्रावास और जैक्सन हॉस्टल के बीच हुए विवाद में एक छात्र का सिर फूट गया था. इसी विवाद को लेकर हर्ष की हत्या को अंजाम दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पशुपति पारस ने चिराग पर कसा तंज, कहा- जिसको पांच सीटें मिली...

मुख्य आरोपी चंदन गिरफ्तार

चंदन की गिरफ्तारी के बाद पटना पुलिस ने पीसी करते हुए बताया कि कैसे हर्ष के हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने एसआईटी टीम का गठन किया और सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की पहचान की. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जिलों में पुलिस की टीम को भेजा गया है. घटना के बाद मंगलवार को पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों ने कॉलेज में विरोध प्रदर्शन किया और हर्ष को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग की. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पटना पुलिस ने हर्ष हत्या के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
  • जानिए क्यों की गई हर्ष की हत्या
  • पटना यूनिवर्सिटी में किया गया विरोध प्रदर्शन

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Patna Murder Case patna student murder Patna university Murder Case Harsh Raj Murder Crime news Bihar News
Advertisment
Advertisment