Advertisment

Lalu Yadav Birthday: ललन सिंह भी बधाई देने पहुंचे राबड़ी आवास, 76 किलो के लड्डू के साथ पहुंचा एक कार्यकर्ता

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. कई सालों के बाद ऐसा हुआ ही लालू यादव अपने जन्मदिन पर पटना में ही हैं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी राबड़ी आवास पहुंचे हैं. जहां लड्डू खिलाकर राबड़ी देवी ने उनका स्वागत किया

author-image
Rashmi Rani
New Update
birthday

राबड़ी आवास पर पहुंचे नेता( Photo Credit : फाइल फोटो )

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. कई सालों के बाद ऐसा हुआ ही लालू यादव अपने जन्मदिन पर पटना में ही हैं. ऐसे में बड़े ही धूम धाम से उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है. वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में काफी जोश देखा जा रहा है. सुबह से ही राबड़ी आवास के बाहर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. अलग अलग जिलों से लोग राबड़ी आवास के बाहर जुटे हुए हैं और अपने नेता को अपने तरिके से जन्मदिन की बधाई देना चाहते हैं. महागठबंधन के नेता भी राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं. 

Advertisment

publive-image

मुख्यमंत्री ने भी दी बधाई 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट कर आरजेडी सुप्रीमो को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "श्री लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है." जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी राबड़ी आवास पहुंचे हैं. जहां लड्डू खिलाकर राबड़ी देवी ने उनका स्वागत किया है. बता दें कि राबड़ी आवास पर विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहार चौधरी, राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत कई नेता पहुंचे हैं. सभी ने लालू यादव को बधाई दी है.  

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Lalu Yadav: 'जब तक रहेगा समोसे में आलू... तब तक रहेगा बिहार में लालू', देशी अंदाज और फटकार में भी प्यार!

76 किलो के लड्डू के साथ पहुंचा कार्यकर्ता

वहीं, पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अलग तरीके से लालू यादव का जन्मदिन मनाया है. कार्यकर्ता 76 किलो का लड्डू और 76 टोकरी मिठाई लेकर राबड़ी आवास पर पहुंचा है. वहीं, पार्टी ऑफिस में भी जन्मदिन की धूम देखी जा रही है. पूरे पार्टी ऑफिस को सजाया गया है और कार्यकर्ताओं ने केक काटकर पार्टी ऑफिस में उनका जन्मदिन मनाया है. 

publive-image

publive-image

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • लालू प्रसाद यादव आज मना रहे हैं अपना 76वां जन्मदिन 
  • बड़े ही धूम धाम से मनाया जा रहा जन्मदिन 
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दी बधाई 
  • 76 किलो के लड्डू के साथ पहुंचा कार्यकर्ता

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav lalu yadav birthday Lalu Yadav 76th birthday Lalu Yadav birthday Celebration Tej pratap yadav
Advertisment
Advertisment