Advertisment

Bihar Politics: BJP से दोस्ती वाले बयान पर ललन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मीडिया ने की बेईमानी

सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी से दोस्ती वाले बयान पर सियासत जारी है. जदयू के मंत्रियों और नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है और सफाई देते नजर आ रहे हैं.

author-image
Jatin Madan
New Update
lalan singh news

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी से दोस्ती वाले बयान पर सियासत जारी है. जदयू के मंत्रियों और नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है और सफाई देते नजर आ रहे हैं. अब जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का बयान भी सामने आ गया है. ललन सिंह ने तो मीडिया पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. ललन सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी से दोस्ती वाले बयान के जो मायने निकाल रहे हैं उनका नजरिया खराब है. ललन ने कहा कि राजनीति करने का मतलब दुश्मनी नहीं है. हमलोग रोज बोलते हैं सुशील मोदी हमारे मित्र हैं और उनको राज्यसभा सांसद बना दिया जाये. व्यक्तिगत संबंध को राजनीति से जोड़ने का काम मीडिया करती है. 

Advertisment

ललन सिंह ने मीडिया को घेरा

ललन सिंह ने आगे कहा कि मीडिया ने नीतीश कुमार के साथ बेईमानी की है. नीतीश कुमार कभी नहीं देखगे बीजेपी की ओर. इससे नीतीश कुमार भयभीत नहीं होने वाले हैं. बीजेपी धोखेबाज पार्टी है. 2020 में नीतीश कुमार की पीठ में छुरा भोंका. एक नेता के साथ मिलकर षड्यंत्र किया था. व्यक्तिगत संबंध पर नीतीश कुमार ने कहा था. बिल्ली के भाग्य से छींका नहीं टूटेगा. नीतीश कुमार विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं. बीजेपी से मुक्त भारत बनाना ही 2024 में नीतिश कुमार का लक्ष्य है. वहीं, 5 राज्यों के चुनाव परिणाम पर ललन सिंह ने कहा जब परिणाम आएग तो देखियेगा. 3 दिसम्बर को पता चल जाएगा देख लीजियेगा. नमो ट्रेन के चलाने पर उन्होंने कहा कि पूरा देश और इतिहास नमो के नाम से लिखा जा रहा है. ये लोग तो संविधान में भी संसोधन कर देंगे. नमो संविधान के नाम से जाना जाएगा.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार, सम्राट चौधरी बोले- हमारी पार्टी RJD नहीं है

अशोक चौधरी ने भी संभाला मोर्चा 

वहीं, मंत्री अशोक चौधरी ने भी मोर्चा संभाल लिया है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ अपने पुराने संबंधों को लेकर कहा था. तो इसमें बुरा क्या है. उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार के लिए सभी पार्टियों के दरवाजे खुले हैं. 

HIGHLIGHTS

  • पटना: बीजेपी से दोस्ती वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी
  • ललन सिंह ने मीडिया को घेरा
  • मंत्री अशोक चौधरी ने सीएम नीतीश के बयान पर दी सफाई

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar BJP CM Nitish Kumar Lalan Singh Bihar News
Advertisment
Advertisment