Advertisment

ललन सिंह ने मुंगेर में किया चुनावी प्रचार, कहा- फील गुड में मत रहिए

बिहार में बढ़ती गर्मी के साथ राजनीति पारा भी हाई होता जा रहा है. एनडीए और महागठबंधन एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का एक मौका नहीं छोड़ रही है. ललन सिंह भी चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
lalan singh

ललन सिंह ने मुंगेर में किया चुनावी प्रचार( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में बढ़ती गर्मी के साथ राजनीति पारा भी हाई होता जा रहा है. एनडीए और महागठबंधन एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का एक मौका नहीं छोड़ रही है. सभी नेता अपने-अपने जीत के लिए समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और डोर टू डोर कैंपेन भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में मुंगरे लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान ललन सिंह के आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से उनके ऊपर फूलों की बारिश कर दी. इतना ही नहीं इस प्रचंड गर्मी में भी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- रामविलास पासवान को साहनी ने बताया शेर, कहा- चिराग सोने के चम्मच के साथ हुए पैदा

ललन सिंह ने मुंगेर में किया चुनावी प्रचार

वहीं, ललन सिंह ने एनडीए कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया और कहा कि फील गुड में मत रहिएगा. चुनाव है चुनाव. जब तक 13 मई को वोट ना डल जाए, तब तक फील गुड में मत रहिएगा. बूथ से लेकर घर तक पहुंचाने की कोशिश कीजिएगा. आगे उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम जब 2004 में बेगूसराय से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे तो उस समय देश में अटल बिहारी बाजपेयी की सरकारी थी. जब कहीं जाते थे तो सभी फील गुड कहते थे, लेकिन उसके बाद बाजपेयी जी की सरकार चली गई. इसलिए चुनाव चुनाव है, फील गुड में मत रहिएगा. 

Advertisment

'फील गुड में मत रहिए'

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ललन सिंह राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव पर भी खूब बरसे. उन्होंने कहा कि नीतीश राज में 20-22 घंटे लोगों को बिजली मिल रही है, लेकिन आरजेडी के राज में लोग लालटेन लेकर घूम रहे थे. आगे कहा कि लालू-राबड़ी की सरकार में प्रदेश में जंगलराज और आतंक था. वहीं, नीतीश कुमार के साथ अपने रिश्ते पर ललन सिंह ने कहा कि उनका रिश्ता 37 साल का है और इसमें उतार चढ़ाव आए लेकिन हमने कभी साथ नहीं छोड़ा. जब तक नीतीश कुमार जीवित हैं, तब तक हम उनके साथ है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • ललन सिंह ने मुंगेर में किया चुनावी प्रचार
  • कहा- फील गुड में मत रहिए
  • बूथ से लेकर घर तक पहुंचाने की कोशिश कीजिएगा

Source : News State Bihar Jharkhand

लोकसभा चुनाव 2024 बिहार समाचार Munger Seat Lalan Singh Elections 2024 Lok Sabha Elections 2024 ललन सिंह मुंगेर सीट JDU Candidate Lalan Singh
Advertisment
Advertisment