Advertisment

'नीतीश का जिस पर हाथ, बिहार में वही करता है राज', ललन सिंह का RJD पर पलटवार

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है. इस बीच ललन सिंह ने आरजेडी पर पलटवार किया है. आरजेडी पर हमला करते हुए ललन सिंह ने कहा कि जिस पर नीतीश का हाथ होता है, उसी की सरकार बनती है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
LALAN NITISH

बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों जोरशोर से लगी हुई है. पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने आरजेडी पर बड़ा हमला बोला है. इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि जिस पर नीतीश कुमार का हाथ रहता है, बिहार में वही शासन करता है.

Advertisment

बिहार में मचा सियासी घमासान

इन दिनों लगातार मीडिया में यह खबरें आ रही थी कि नीतीश कुमार एक बार फिर से एनडीए का साथ छोड़कर आरजेडी के साथ गठबंधन कर सकते हैं.  दरअसल, कुछ दिनों पहले ही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई थी, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की बेरहमी से कर दी हत्या, पुलिस को कहा- नहीं है कोई पछतावा

ललन सिंह ने किया पलटवार

इस बीच बीते शुक्रवार को जब दो दिवसीय दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा बिहार पहुंचे थे. इस दौरान पटना पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के बाद बड़ा बयान देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि दो बार आरजेडी के साथ जाकर वह गलती कर चुके हैं और अब यह गलती वह दोबारा नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें- दो दूल्हा छोड़ बिहार की मुखिया ने रचाई तीसरी बार लव मैरिज, गांव वालों ने मांगा इस्तीफा

आरजेडी पर बोला हमला

वहीं, अब नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले ललन सिंह ने भी आरजेडी पर हमला बोला है. दरअसल, जब मीडिया ने सवाल किया कि आरजेडी हो या रोहिणी आचार्य, सब नीतीश जी से सवाल पूछ रहे हैं. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार एक धुरी हैं और जिसने वह हाथ मिलाएंगे, बिहार में वही शासन करता है.

बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. बिहार में कुल 243 विधानसभा सीटें हैं. इसे लेकर सभी पार्टियों में सियासी भूचाल मचा हुआ है.

Nitish Kumar BJP Lalan Singh Lalu Yadav
Advertisment