Advertisment

यादवों को लेकर तेजस्वी के बयान पर ललन सिंह का पलटवार, कहा- बिलाई के...

तेजस्वी ने यादवों को लेकर एक बयान दिया, जिसके बाद प्रदेश में सियासी पारा हाई हो चुका है. तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश राज में प्रदेश में यादवों को टारगेट कर गोली मारी जा रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
lalam singh pic

यादवों को लेकर तेजस्वी के बयान पर ललन सिंह का पलटवार( Photo Credit : फाइल फोटो)

मोदी कैबिनेट 3.0 में शामिल होने के बाद शुक्रवार को जेडीयू के दिग्गज नेता ललन सिंह पटना पहुंचे. पटना पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उनसे कई सवाल-जवाब किए. मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह का पटना एयरपोर्ट पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने जोरशोर से स्वागत किया. इस दौरान ललन सिंह से कई सवाल पूछे गए, उनसे तेजस्वी को लेकर भी सवाल किया गया कि उनका मोदी कैबिनेट को लेकर क्या कहना है. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने ललन सिंह ने तेजस्वी पर जुबानी हमला भी बोला. दरअसल, तेजस्वी ने यादवों को लेकर एक बयान दिया, जिसके बाद प्रदेश में सियासी पारा हाई हो चुका है. तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश राज में प्रदेश में यादवों को टारगेट कर गोली मारी जा रही है. इस पर जवाब देते हुए ललन सिंह ने कहा कि उनके इस बयान का जवाब आप उन्हीं से ले लीजिए. 

Advertisment

तेजस्वी यादव पर ललन सिंह ने किया पलटवार

पहले तो मंत्री पद को लेकर ललन सिंह ने कहा कि जो काम मिला है, उसे निष्ठापूर्वक करेंगे.. मंत्री बनता है गुलदस्ता के लिए या काम के लिए.. वहीं, जब पूर्व डिप्टी सीएम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि तेजस्वी से जाकर पूछिए,, हमलोग पूरी तरह से संतुष्ठ है. बिलाई के भाग्य से छींका नहीं टूटता.. किसकी विश्वसनीयता.. उनका हिसाब हमसे काहे ले रहे हैं.. आगे बोलते हुए ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास कोई काम नहीं है. आगे उन्होंने कहा कि घटनाएं होती हैं और जो भी दोषी होगा, वह जेल जरूर जाएगा. इसे किसी भी जाति से जोड़कर देखने की जरूरत नहीं है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार वासियों के लिए खुशखबरी, इस दिन से होगी झमाझम बारिश

मोदी कैबिनेट 3.0 में हुए शामिल

आपको बता दें कि मुंगेर लोकसभा सीट से ललन सिंह ने जीत दर्ज की है और पहली बार उन्हें मोदी कैबिनेट में जगह मिली है. ललन सिंह को पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन मंत्रालय दिया गया है. इस बार मोदी कैबिनेट 3.0 में बिहार से 8 मंत्रियों को शामिल किया गया है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • यादवों को लेकर तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान
  • ललन सिंह ने आरोपों पर किया पलटवार
  • कहा- बिलाई के भाग्य से छींका नहीं टूटता

Source : News State Bihar Jharkhand

तेजस्वी यादव tejashwi yadav on yadav community Tejashwi yadav news update Patna News Breaking news Bihar Politics hindi news Lalan Singh ललन सिंह patna politics Bihar News
Advertisment
Advertisment