Advertisment

तेजस्वी की दूसरी सालगिरह पर लालू परिवार पहुंचेगा तिरुपति बालाजी, लेंगे आर्शीवाद

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी जाएंगे.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
tejashwi and rajshree

तेजस्वी की दूसरी सालगिरह पर लालू परिवार पहुंचेगा तिरुपति बालाजी( Photo Credit : फाइल फोटो)

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी जाएंगे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की दूसरी शादी की सालगिरह पर पूरे लालू परिवार तिरुपति में रहेगा. 9 दिसंबर को तेजस्वी और राजश्री की शादी की सालगिरह है और 8 दिसंबर को फ्लाइट से पूरा परिवार तिरुपति बालाजी के लिए रवाना होगा. बता दें कि लालू यादव के किडनी के सफल ऑपरेशन के बाद से ही लगातार वह पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं. लालू पूरे परिवार के साथ आंध्र प्रदेश जा रहे हैं. इससे पहले वो झारखंड और महाराष्ट्र में भी पूजा करते दिख चुके हैं. झारखंड के बाबा नगरी में जाकर लालू ने महादेव की पूजा की तो वहीं महाराष्ट्र में सिद्धिविनायक पहुंचकर उन्होंने गणपति की पूजा अर्चना की.

Advertisment

यह भी पढ़ें- BPSC: शिक्षक नियुक्ति के दूसरे चरण की परीक्षा आज, 8 लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल

तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचेगा लालू परिवार

5 राज्यों से आए चुनाव के नतीजे के बाद इंडिया गठबंधन एक बार फिर से साथ आकर इन विधानसभा चुनावों में हुए भूल को दोहराना नहीं चाहता है. वहीं, इस चुनाव के समय सनातन धर्म को लेकर काफी बयानबाजी हो चुकी है और कांग्रेस की हार की वजह भी इसे बताया जा रहा है. वहीं, छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी की दूसरी सालगिरह पर लालू परिवार आंध्र प्रदेश जाकर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने वाले हैं. लालू, तेजस्वी, राबड़ी और राजश्री इस यात्रा में साथ नजर आएंगे.

Advertisment

स्कूल से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी वाइफ राजश्री की लव स्टोरी स्कूल से ही शुरू हुई. दोनों साथ में दिल्ली में पढ़ाई करते थे और दोनों बचपन से ही दोस्त हैं. स्कूल की दोस्ती प्यार में बदल गई और उसके बाद दोनों ने 8 दिसंबर, 2021 को परिणय सूत्र में बंध गए. शादी से पहले राजश्री का नाम रचेल था और वह क्रिश्चन समाज से आती हैं, लेकिन शादी के बाद वह रचेल से राजश्री बन गई और धर्म परिवर्तन कर लिया. राजश्री की बात करें तो वह एयर होस्टेस की जॉब कर चुकी हैं. हालांकि शादी के बाद राजश्री पॉलिटिक्स में तो नहीं आई, लेकिन वह अकसर तेजस्वी यादव के साथ नजर आती हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • लालू परिवार जाएगा तिरुपति बालाजी
  • पूरा परिवार बालाजी का लेगा आर्शावाद
  • तेजस्वी और राजश्री की दूसरी सालगिरह

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Lalu Yadav tejashwi yadav and rajshree love story Lalu family Rabri Devi
Advertisment
Advertisment