Advertisment

लोकसभा रिजल्ट को लेकर लालू का दावा, लिखा- फिर से जनता की सरकार आ रही है

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चुनावी रिलज्ट से अपने आरजेडी कार्यकर्ताओं से खास अपील करते हुए लोकसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर बड़ी बात कह दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
lalu yadav photo

लोकसभा रिजल्ट पर लालू का दावा( Photo Credit : फाइल फोटो)

1 जून का सातवें व आखिरी चरण के मतदान के बाद से तमाम न्यूज चैनल और एजेंसियां अपना-अपना एग्जिट पोल जारी कर रहे हैं. ज्यादातर एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती हुई दिखाया जा रहा है. इस बीच जहां एनडीए में एग्जिट पोल के बाद से और ज्यादा उत्साह देखा जा रहा है तो दूसरी तरफ इंडिया एलायंस इस एग्जिट पोल पर सवाल उठा रहे हैं और अपनी सरकार बनने का दावा ठोंक रहे हैं. 4 जून को चुनावी नतीजे के बाद यह तो स्पष्ट हो जाएगा कि मोदी सरकार की हैट्रिक लगी है या फिर जनता ने इंडिया एलायंस पर भरोसा जताया है. इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चुनावी रिलज्ट से अपने आरजेडी कार्यकर्ताओं से खास अपील करते हुए लोकसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- नीतीश की शाह से नहीं हुई मुलाकात, फोन पर हुई बात, थोड़ी देर में लौटेंगे पटना

ट्वीट करते हुए लालू ने किया जीत का दावा

लालू यादव ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल एक्स से ट्वीट करते हुए यह लिखा है. उन्होंने लिखा कि-

प्रिय बिहारवासियों, 

लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव में आपने जिस तरह से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर इंडिया गठबंधन के पक्ष में जमकर मतदान किया. इसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूं. मैं आभारी हूं इंडिया गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल के एक-एक कार्यकर्ता का जिसने चुनाव के दौरान भीषण गर्मी की परवाह किए बिना पूर्ण मनोयोग के साथ संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण को बचाने के लिए दिन-रात एक कर दिया.

साथियों, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि जो मुहीम हमने शुरू की थी, उसको अभी मंजिल पर पहुंचाना बाकी है. जनता ने अपना मत इंडिया गठबंधन की विजय के तौर पर दे दिया है, लेकिन  इस जनमत को सुरक्षित परिणाम तक पहुँचाना हमारा दायित्व है, इसलिए बिना रुके, बिना थके मतगणना स्थल पर जोश, उमंग और उत्साह के साथ सक्रिय रहें और सुनिश्चित करें कि बिहार की जनता का दिया एक-एक मत सुरक्षित रहे जिससे कि हमारा लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण भी सुरक्षित रह पाए.

राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता होने के नाते हम सभी का यह दायित्व है कि हम जनता के मत की रक्षा कर सकें और झूठ के खिलाफ सत्य की इस लड़ाई को अंजाम तक पहुँचा सके, तो साथियों होशियार रहना है , चौकन्ना रहना है, एक-एक वोट की गिनती सजगता के साथ करानी है, बिहार में और देश में फिर से जनता की सरकार आ रही है. इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से चौंकाने वाले रिजल्ट देकर जा रहा है. सारे मनोवैज्ञानिक प्रोपेगेंडा धरे के धरे रह जाएंगे, जनता के साथ मिलकर हम जनता की सरकार बनाएंगे.

जय बिहार, जय लोकतंत्र!

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • लोकसभा रिजल्ट को लेकर लालू का दावा
  • लिखा- फिर से जनता की सरकार आ रही है
  • एक-एक वोट की गिनती सजगता के साथ करानी है

Source(News State Bihar Jharkhand)

Bihar Politics Lalu Yadav Lok Sabha Election Result 2024 RJD leader lalu yadav Lok Sabha Election Bihar Lok Sabha Chunav 2024 Bihar News
Advertisment
Advertisment