Advertisment

ईडी ऑफिस पहुंचे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, लैंड फॉर जॉब मामले में पूछताछ

Land for Job Scam : समन के तहत लालू प्रसाद को आज यानी 29 जनवरी को पेश होने को कहा गया है. वहीं तेजस्वी को 30 जनवरी को बुलाया गया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Land for Job Scam news

लालू यादव( Photo Credit : Twitter)

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव आज ईडी के सामने पेश हो सकते हैं. ईडी ने रेलवे में कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव को अपने पटना कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए फिर से समन जारी किया था. समन के तहत लालू प्रसाद को आज यानी 29 जनवरी को पेश होने को कहा गया है. वहीं तेजस्वी को 30 जनवरी को बुलाया गया है.

Advertisment

ईडी की एक टीम गई थी घर

मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी की एक टीम समन देने के लिए लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आधिकारिक आवास पर गई थी. बता दें कि प्रसाद और तेजस्वी को अपने बयान दर्ज कराने के लिए बैंक रोड, पटना स्थित ईडी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है.पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी इसी मामले मे पिछले साल दिल्ली स्थित ईडी के दफ्तर में पेश हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा होंगे बिहार के डिप्टी सीएम

Advertisment

कल हो सकते हैं पूर्व डिप्टी सीएम

जानकारी सामने ये भी निकल कर आ रही है कि अपने राजनीतिक और आधिकारिक काम में बिजी होने के कारण दिल्ली में बयान दर्ज कराने के लिए नहीं जा सकते थे तो ईडी ने पटना के दफ्तर में ही पेश होन के लिए कहा है. बता दें कि 19 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय ने लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव को अपने पटना कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए फिर से समन जारी किया था. हालांकि, लालू प्रसाद को जहां 29 जनवरी को पेश होना है, वहीं तेजस्वी को 30 जनवरी को पेश होने के लिए बोल गया है.

Source : News Nation Bureau

Tejashwi yadav land for job scam in bihar Lalu Yadav Land For Job scam summoned in Land for Job scam ED action in Land For Job Scam
Advertisment
Advertisment