Advertisment

Bihar Politics: 9 महीने बाद पटना लौटे Lalu Yadav, देखिए Live तस्वीरें

9 महीने बाद RJD अध्यक्ष लालू यादव पटना लौटे हैं. आज दोपहर की फ्लाइट से लालू दिल्ली से पटना आए हैं. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उनके साथ हैं.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
lalu yadav in patna

पटना पहुंचे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

9 महीने बाद RJD अध्यक्ष लालू यादव पटना लौटे हैं. आज दोपहर की फ्लाइट से लालू दिल्ली से पटना आए हैं. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उनके साथ हैं. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार लालू पटना आए हैं. इस दौरान पूरे पटना में जगह-जगह उनके आने की खुशी में पोस्टर लगाए गए हैं. उनके समर्थकों में खुशी की लहर है. आरजेडी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं. वहीं, राबड़ी आवास को भी पोस्टरों से सजा दिया गया है.

Advertisment

पटना एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत 

लालू के पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे. उनका जोरदार स्वागत किया गया. वहीं, लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगे. एयरपोर्ट से लालू राबड़ी आवास पहुंचे. मीसा और तेजस्वी यादव भी उनके साथ रहे. इस दौरान पटना एयरपोर्ट और राबड़ी आवास पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए. पुलिस ने हैवी बैरिकेडिंग कर रखी थी. राबड़ी आवास पर भी समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली. यहां भी उसके समर्थक लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे.

किडनी के इलाज के लिए गए थे सिंगापुर 

Advertisment

आपको बता दें कि 11 अक्टूबर को लालू किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर गए थे. 5 दिसंबर को माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. 

बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को किडनी दी थी. सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लाट के बाद वापस भारत लौटे थे. 11 फरवरी को दिल्ली में फ्लाइट से लालू प्रसाद यादव उतरे थे. फ्लाइट से उतरने के बाद सीधे बेटी मीसा भारती के आवास गए थे. तब से बेटी मीसा भारती के दिल्ली आवास पर ही लालू यादव रह रहे थे. करीब ढाई महीने दिल्ली में रुककर वापस पटना लौटे हैं. कुल 9 महीने बाद RJD अध्यक्ष लालू यादव वापस पटना लौटे हैं.

यह भी पढ़ें : लालू यादव के स्वागत में सजी राजधानी, जगह - जगह लगाए गए पोस्टर

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पटना पहुंचे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव
  • 9 महीने बाद पटना लौटे लालू यादव
  • लालू यादव के साथ तेजस्वी यादव भी मौजूद
  • किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद पहली बार पहुंचे पटना

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu yadav returns to Patna Lalu Yadav Patna News Lalu Yadav in Patna Bihar News
Advertisment
Advertisment