Advertisment

Lalu Yadav: लालू ने बताया सब्जी का दाम, फिर पूछा एक सवाल

लालू यादव ने गुरुवार को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या आपके यहां भी प्याज- 60 रुपये किलो, आलू 50 रुपये किलो, टमाटर- 140 रुपये किलो है?

author-image
Vineeta Kumari
New Update
lalu yadav

लालू ने बताया सब्जी का दाम( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बिहार में राजनीतिक पार्टियां विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. जहां एक तरफ एनडीए लगातार विपक्षी पार्टी पर हमलावर हो रही है तो वहीं विपक्ष राज्य सरकार पर कानून व्यवस्था, गिरते पुल, पेपर लीक और बढ़ती महंगाई को लेकर घेरती नजर आ रही है. आरजेडी नेता लगातार प्रदेश में बढ़ते क्राइम को लेकर डबल इंजन की सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बढ़ती महंगाई को लेकर नीतीश सरकार पर जुबानी हमला बोला है. लालू यादव ने गुरुवार को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या आपके यहां भी प्याज- 60 रुपये किलो, आलू 50 रुपये किलो, टमाटर- 140 रुपये किलो है? आखिर में लालू ने सवाल किया कि क्या आपके प्रदेश में कोई सब्जी 50 रुपये किलो से कम है?

Advertisment

लालू ने बताया सब्जी का दाम

वहीं, तेजस्वी यादव ने वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए एक लिस्ट जारी की थी. जिसमें प्रदेश में गोली मारने की घटना का जिक्र किया गया था. इसे लेकर 20 जुलाई को बिहार में प्रदर्शन का भी ऐलान किया गया है. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने 1990-2005 के लालू यादव के शासनकाल को नीतीश सरकार के शासनकाल से बेहतर बताया है. जिसके बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने एक डेटा जारी करते हुए यह दावा किया है कि नीतीश सरकार में प्रदेश में अपराध कम हुए हैं.

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: SC में आज होने वाली अहम सुनवाई से पहले CBI को मिली बड़ी सफलता, तीन डॉक्टर गिरफ्तार

सम्राट चौधरी का लालू यादव पर हमला

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लालू यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य में एक ही नेता ने अपराधियों का नेतृत्व किया है. लोकतंत्र और भ्रष्टाचार की हत्या करने वाला सिर्फ एक ही नेता है और वो हैं लालू प्रसाद यादव. आगे उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो रहा है, लेकिन क्या उन्हें अपराध पर बोलने का नैतिक अधिकार है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • आखिर क्यों लालू ने बताया सब्जी का दाम?
  • पूछा- कोई सब्जी 50 रुपये किलो से कम है?
  • सम्राट चौधरी का लालू यादव पर हमला
Advertisment

Source : News Nation Bureau

latest-news lalu yadav told Vegetable Prices Lalu Yadav Bihar Cm Nitish Kumar lalu prasad yadav Bihar Government Nitish government Today Big News Bihar News
Advertisment