Advertisment

बिहार में बढ़ते अपराध पर लालू यादव ने कसा तंज, CM नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान

Lalu Prasad Yadav Reaction on Law and Order: लालू प्रसाद यादव ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा। वह दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Law and Order

लालू प्रसाद यादव ( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Lalu Prasad Yadav Reaction on Law and Order: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर जोरदार हमला बोला है. सोमवार, 22 जुलाई को पटना से दिल्ली रवाना होते समय लालू प्रसाद यादव ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की और नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि बिहार में अपराध नियंत्रण में सरकार पूरी तरह से नाकाम हो रही है. आपको बता दें कि लालू यादव जो उम्र संबंधित बीमारियों से जूझ रहे हैं, आज मेडिकल चेकअप के लिए दिल्ली जा रहे हैं. दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने बिहार में अपराध की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई. लालू यादव ने कहा कि बिहार में अपराध लगातार बढ़ रहा है और सरकार इसे रोकने में असफल साबित हो रही है. उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है और प्रशासन उन्हें रोकने में पूरी तरह से विफल हो रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Budget 2024: इस बजट NPS और आयुष्मान पर मिलेगी गुड न्यूज! जानें क्या हो सकते हैं बड़े ऐलान?

विपक्ष का तीखा हमला

वहीं बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष भी नीतीश सरकार पर हमलावर है. लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 'क्राइम बुलेटिन' जारी कर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में महाजंगलराज कायम हो गया है और सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल हो रही है.

वीआईपी सुप्रीमो के पिता की हत्या

विपक्ष के हमले और तीखे हो गए जब वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई. इस घटना ने प्रदेश की सियासत को और गरमा दिया है. विपक्ष के नेताओं का कहना है कि जब बड़े नेताओं के परिवार सुरक्षित नहीं हैं, तो आम जनता की सुरक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है.

अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही

बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन बेखौफ अपराधी विभिन्न आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. चोरी, हत्या, अपहरण, लूटपाट जैसी घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. इसके बावजूद सरकार इन घटनाओं पर नियंत्रण पाने में नाकाम साबित हो रही है.

जनता में बढ़ता असंतोष

Advertisment

आपको बता दें कि बिहार की जनता में भी नीतीश सरकार के प्रति असंतोष बढ़ता जा रहा है. लोग सरकार से सुरक्षा की गारंटी चाहते हैं और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लालू प्रसाद यादव और विपक्ष के अन्य नेताओं का कहना है कि सरकार को अब अपराध नियंत्रण के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए और जनता को सुरक्षा का भरोसा देना चाहिए.

HIGHLIGHTS

  • बिहार में बढ़ते अपराध पर लालू यादव ने जताई चिंता
  • प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लालू यादव ने CM नीतीश को घेरा
  • लालू यादव मेडिकल चेकअप के लिए दिल्ली हुए रवाना

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav bihar law and order Lalu Yadav Latest News of Bihar Politics Bihar politics update and details bihar politics news JDU Bihar Hindi News BJP RJD CM Nitish Kumar Bihar Crime News Crime news Bihar News
Advertisment