Advertisment

BJP के खिलाफ महारैली करेंगे लालू यादव, बीजेपी ने कहा - कोई फर्क नहीं पड़ेगा

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 'देश बचाओ बीजेपी हटाओ' आंदोलन के साथ महारैली का आयोजन किया जाएगा. जिसका ऐलान खुद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने किया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
lau

Lalu Yadav( Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 'देश बचाओ बीजेपी हटाओ' आंदोलन के साथ महारैली का आयोजन किया जाएगा. जिसका ऐलान खुद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने किया है. कल कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में लालू प्रसाद यादव बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए नजर आए. इसी दौरान उन्होंने ये ऐलान किया है. सालों बाद लालू यादव कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में पहुंचे थे. वहीं, उनके इस ऐलान के बाद बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. जहां बीजेपी ये कह रही है कि जितनी भी रैली कर ले इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है तो महागठबंधन बीजेपी पर निशाना साध रही है.  

Advertisment

जेडीयू ने भी लालू यादव का दिया साथ 

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि जो बात लालू यादव बोल रहे हैं, बिलकुल सही बात बोल रहे हैं ताकि जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात की थी. जनता से जुमला बात कर पूरा नहीं करना जनता को ठगने का काम जो बीजेपी ने किया यह तमाम बातें इस रैली में होगी. नरेंद्र मोदी ने जाति को छुपाने का काम किया है और खुद को अतिपिछड़ा बताते हैं. जो फर्जीवाड़ा बीजेपी ने किया है ये सभी बात इस रैली के माध्यम से किया जाएगा. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष को एक साथ गोल बंद करने की जो उनकी कोशिश थी. जिससे बीजेपी घबरा गई थी यह सब कुछ नहीं होगा. आज विपक्ष एक साथ एक मंच पर है इसकी सूत्रधार नीतीश कुमार हैं. भाजपा हटाओ देश बचाओ इस नारे के साथ लालू यादव और नीतीश कुमार बीजेपी का पूरे देश से सफाया करने का काम करेंगे क्योंकि जब भी बिहार ने ठाना है तब तब दिल्ली का तख्त बदला है, और इसकी शुरुआत फिर से बिहार से होगी.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: 20 साल बाद आज मंच पर दिखेंगे आनंद मोहन, सीएम नीतीश भी होंगे साथ

Advertisment

लालू यादव से घबरा गई बीजेपी 

वहीं, कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी बौखला गई है. लालू प्रसाद यादव के बढ़ते सक्रियता से बीजेपी को पता है कि लालू प्रसाद यादव कितने मजबूत नेता हैं. बिहार और देश में उनकी एक अलग पहचान है, उनका एक अलग अंदाज है. कल उन्होंने जिस तरीके से कांग्रेस प्रदेश कार्यालय से ऐलान किया अपने ही अंदाज में इससे इंडिया गठबंधन को और मजबूती प्रदान होगी. वहीं, एक महाजुटान होगा बीजेपी के खिलाफ पटना के गांधी मैदान में और यही कारण है कि बीजेपी घबरा गई है. जितनी प्रताड़ना लालू प्रसाद यादव को हर समय झेलनी पड़ती है. चाहे वह ईडी का समन हो, सीबीआई का समन हो इतने सारे केस उनपर लादे गए उसके बाद भी उन्होंने बीजेपी से समझौता करना जरूरी नहीं समझा और सीधी लड़ाई बीजेपी से लड़ते रहे हैं.

बीजेपी ने भी साधा निशाना 

Advertisment

दूसरी तरफ पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव को घेरते हुए कहा कि कितना भी कोई रैली कर ले कोई असर पड़ने वाला नहीं है, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 9 वर्षों में कई ऐतिहासिक काम करने का काम किया है और लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही अपना प्रधानमंत्री समझते हैं. यही कारण है कि फिर से बीजेपी 2024 में और मजबूती से सरकार में आएगी. लालू प्रसाद यादव की सक्रियता से बीजेपी पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है. चाहे वह रैली करें या कुछ और कोई असर नहीं दिखेगा.

HIGHLIGHTS

  • जेडीयू ने भी लालू यादव का दिया साथ
  • लालू यादव से घबरा गई बीजेपी 
  • बीजेपी ने भी साधा निशाना 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav JDU BJP RJD CM Nitish Kumar Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment