Advertisment

PM मोदी के रोड शो से पहले लालू का बड़ा हमला, कहा- तीन चरण में ही बिहार ने सड़क पर ला दिया

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा का चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है. जिससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में ऐतिहासिक रोड शो करेंगे. ऐसे में पीएम मोदी के इस रोड शो पर विपक्ष की तरफ से हमला होना शुरू हो गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
modi vs lalu

PM मोदी के रोड शो से पहले लालू का बड़ा हमला,( Photo Credit : फाइल फोटो)

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा का चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है. जिससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में ऐतिहासिक रोड शो करेंगे. ऐसे में पीएम मोदी के इस रोड शो पर विपक्ष की तरफ से हमला होना शुरू हो गया है. बीते शनिवार को तेजस्वी यादव के बाद आज आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम मोदी के पुराने वादों को याद दिलाते हुए उन पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा है कि - "बोला था न 2014 में कि चीनी मिल खुलवा कर इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊँगा। 10 बरस हो गए, क्या हुआ तेरा वादा? उन्होंने आगे लिखा कि जो प्रधानमंत्री अपने वादेनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो ?" उसका क्या ही मतलब है.

Advertisment

पीएम कर रहे हैं गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक

लालू यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर पीएम के हर किये गए पुराने वादों को याद दिलाते हुए लिखा कि जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 𝟏𝟎 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो? जो प्रधानमंत्री भरे मंच से अपने ही सहयोगी दल के मुख्यमंत्री द्वारा हाथ जोड़ कर गिड़गिड़ाने पर भी 100 बरस पुरानी एवं ऐतिहासिक पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तक ना दे सके? ऐसे में प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा?

ये भी पढ़ें: 12 मई को पीएम मोदी रचेंगे इतिहास, गवाह बनेंगे पटनावासी

बिहारी बुड़बक नहीं है

लालू ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि बिहारी बुड़बक नहीं है. बिहार के लोग अच्छे से जानते है कि बिहार से 40 में से 39 MP लेकर बिहार की जगह सब कुछ गुजरात में ही किया और सब निवेश गुजरात ही ले गए जबकि लंबे समय से बिहार में NDA की सरकार है। फिर 5 साल बाद चुनाव में बिहार घूमने आते है. 3 चरण में बिहार ने सड़क पर ला ही दिया बाक़ी बचे 4 चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार। 

आपको बता दें कि पटना में रोड शो करने वाले पीएम मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं. आज शाम को 2 किलोमीटर के होने वाले इस रोड शो में भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। चौथे चरण का मतदान 13 मई को देश भर की 96 सीटों पर होना है. जिसमें बिहार की 5 सीटों दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय, और मुंगेर पर मतदान होंगे. 

HIGHLIGHTS

  • लालू यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • कहा- पीएम कर रहे हैं गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक
  • बिहारी बुड़बक नहीं है

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav Lalu Yadav hindi news update election 2024 bihar-election Loksabha Election hindi news Nitish Kumar lalu on pm modi PM modi Bihar News
Advertisment