Advertisment

लालू प्रसाद के बयान पर भाजपा का पलटवार, बोला- आराम करो...

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के अगस्त में सरकार गिरने के दावों को सिरे से खारिज कर दिया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
lallu prasad yadav

lallu prasad yadav ( Photo Credit : social media)

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के अगस्त में सरकार गिरने के दावों को सिरे से खारिज कर दिया है. भाजपा ने इसे "मतिभ्रम" करार देते हुए, उन्हें आराम करने की सलाह दी है. भाजपा नेताओं का कहना है कि, लालू दिन में सपने देख रहे हैं. उनका अगस्त वाला दावा पूरी तरह से गलत है. साथ ही भाजपा ने स्पष्ट किया है कि, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाकर लोगों ने दिखा दिया है कि, देश उनके नेतृत्व में ही आगे बढ़ेगा.

Advertisment

 गौरतलब है कि, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपनी पार्टी के गठन के 28 साल पूरे होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि, मोदी सरकार कमजोर है और भविष्यवाणी की थी कि, यह अगस्त की शुरुआत में गिर सकती है. उन्होंने बयान दिया- “मोदी सरकार कमजोर है. यह कभी भी गिर सकता है. यह अगस्त में गिर सकता है.

लालू यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से संभावित राजनीतिक बदलाव के लिए तैयार रहने का आग्रह करते हुए कहा कि, असफलताओं के बावजूद, राजद ने हाल के चुनावों में अपनी सीटें और वोट शेयर बढ़ाया है.

प्रसाद ने 1990 में लाल कृष्ण आडवाणी की गिरफ्तारी सहित उनके कार्यकाल और उपलब्धियों को याद करते हुए कहा, "काफी समय से, हम बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी रहे हैं. कई अन्य लोगों के विपरीत, हमने कभी भी विचारधारा से समझौता नहीं किया है."

लालू प्रसाद के बयान पर सियासी पलटवार...

वहीं केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने प्रसाद की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि, "लालू प्रसाद यादव दिन में सपने देख रहे हैं. नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाकर लोगों ने दिखा दिया है कि देश उनके नेतृत्व में ही आगे बढ़ेगा. इसी तरह पीएम मोदी और नीतीश के नेतृत्व में भी बिहार आगे बढ़ेगा."

मोदी सरकार के मंत्री ने कहा, "बिहार राजद और INDIA गठबंधन को स्वीकार नहीं करेगा जिसने राज्य को बर्बाद कर दिया है."

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी उनके सुर में सुर मिलाते हुए बिहार के पूर्व सीएम प्रसाद को आराम करने की सलाह दी. उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हैं, मैं उन्हें कुछ आराम करने की सलाह दूंगा. अकेले भाजपा के पास लोकसभा में 240 सीटें हैं, जबकि उसके सहयोगियों के पास 293 सीटें हैं. हालांकि, उन्होंने सिर्फ चार सीटें जीती हैं."

Source :

Bharatiya Janata Party collapse Lalu Prasad
Advertisment
Advertisment