Advertisment

Land for job scam: CBI एक और सप्लीमेंट्री चार्जशीट करेगी दाखिल, कोर्ट से मांगा समय

जमीन के बदले रेलवे में सरकारी नौकरी देने के मामले में आज राउज एवेन्यु कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में CBI एक और सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करेगी.

author-image
Jatin Madan
New Update
cbi raid

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

जमीन के बदले रेलवे में सरकारी नौकरी देने के मामले में आज राउज एवेन्यु कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में CBI एक और सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करेगी. CBI ने कोर्ट से सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करने के लिए समय मांगा है. CBI ने कोर्ट को बताया कि मामले में अलग-अलग जोन को लेकर अभी जांच जारी है. मामले में एक और चार्जशीट दाखिल की जाएगी, जो सभी जोन की जांच से जुड़ी होगी. वहीं, कोर्ट ने इस पर कहा कि अगर आप एक साल बाद चार्जशीट दाख़िल करेंगे तो क्या तब तक मामले में ट्रायल रुका रहेगा? जिसके जवाब में CBI ने कहा कि चार्जशीट दाखिल करने में थोड़ा समय लगेगा, अभी एग्जैक्ट समय नहीं बता सकते. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बिहार सरकार और राजभवन में खींचतान के बीच बड़ी खबर, CM नीतीश कुमार ने राज्यपाल से की मुलाकात

1 सितंबर को अगली सुनवाई

CBI ने कहा अगर हम जोन के हिसाब से चार्जशीट दाखिल करते रहे तो यह कभी खत्म नहीं होगा, इसलिए हम मामले में एक विस्तृत चार्जशीट दाखिल करेंगे. वहीं, राउज एवेन्यु कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 1 सितंबर को होगी. मामले की सुनवाई के दौरान CBI के वकील ने कहा कि आरोपियों को सभी दस्तेवेज मुहैया करा दिये गये है. वहीं, आरोपियों के वकील ने कहा कि हमको हार्ड डिस्क अभी नहीं मिली है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: ट्विटर वार से गरमाई बिहार की सियासत, लालू का वीडियो Vs राजनाथ का वीडियो

कोर्ट ने जताई नाराजगी 

कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए आरोपियों के वकील से पूछा कि क्या अपने पेन ड्राइव मांगी थी और CBI ने देने से मना किया? आप वहां पर बात चीत के लिए नहीं गए थे, इंस्पेक्शन करने गए थे. आप बताइए किस अधिकारी ने आपको हार्ड डिस्क देने से इनकार किया? जिसके जवाब में वकीलों ने कहा कि हमने चार्जशीट से जुड़ी सभी चीज मांगी थी, लेकिन हार्ड डिस्क नहीं दी गई, जांच अधिकारी ने हमको हार्ड डिस्क नहीं दी. आरोपियों की तरफ से वकील ने कहा कि क्या मामले में जांच अभी जारी है CBI को कोर्ट को बताना चाहिए.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जमीन के बदले रेलवे में सरकारी नौकरी देने का मामला
  • CBI मामले में एक और सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करेगी
  • CBI ने कोर्ट से चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगा वक्त

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Yadav Land For Job scam cbi Bihar News
Advertisment
Advertisment