Advertisment

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पर साधा निशाना, कहा-सत्ता के संरक्षण में हो रहा है पेपर लीक

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर से बिहार सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पेपर लीक सत्ता के संरक्षण में हो रहा है.

author-image
Jatin Madan
New Update
vijay sinha

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा.( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने एक बार फिर से बिहार सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पेपर लीक सत्ता के संरक्षण में हो रहा है. पूर्व डीजीपी एसके सिंघल कह रहे थे कोई पेपर लीक नहीं हुआ है. फेल्योर लोगों को क्यों नहीं हटाया जाता है. अगर पद से नहीं हटाते हैं तो माना जाये सरकार की सहमति है. नियुक्ति का ढोल पीटा जा रहा है. इतना ही नहीं विजय सिन्हा ने कहा कि आउटसोर्सिंग से जो बहाली हो रही है उसमें दूसरे राज्य के बच्चे को ले रहे हैं. पैसे लेकर दूसरे राज्य के बच्चे को ले रहे हैं. बहाली के नाम पर उगाही कर रही हैं. विजय सिन्हा ने हाई कोर्ट के सीटिंग जज से बहाली की जांच करवाए जाने की मांग की है. 

सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

वहीं, दिल्ली में नक्सलवाद पर हुई बैठक में नीतीश कुमार के शामिल नहीं होने पर विजय सिन्हा ने कहा कि जातीय नरसंहार कराने वाले लोगों से जब से गलबहियां किए हैं. तो यह जातीय नरसंहार कराने वाले कौन लोग थे. उनसे गलबहियां करने के बाद उनकी हिम्मत नहीं बची है उग्रवाद, अपराध, आतंकवाद के विरुद्ध लड़ाई लड़ने का. इनका तुष्टिकरण की मानसिकता वोट और सत्ता के लिए भूल गए हैं. यह जो यह आतंकवादी उग्रवादी, अपराधी, किन के दामाद हैं और इनको कौन बिहार में पोषित कर रहा है और कौन सम्मान देता है आज यह झलक साफ दिखाई पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- Politics: I.N.D.I.A के 'चाणक्य' का मास्टरस्ट्रोक, 'पिछड़ा कार्ड' से होगी चुनावी नैया पार!

बिहार सरकार पर लगातार हमलावर

आपको बता दें कि विजय सिन्हा सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने के मामले पर लगातार सरकार पर हमलावर हैं. हाल ही में सिन्हा ने कहा था कि सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने के पश्चात अब सरकार के बहाली के सिस्टम और उससे जुड़े लोगों पर राज्य की जनता संदेह की दृष्टि से देख रही है. पर्षद के अध्यक्ष एस के सिंघल खुद दागी हैं. इस परीक्षा में सुनियोजित ढंग से गड़बड़ी कराई गई. अभ्यर्थियों ने मुझे पेपर लीक होने की सूचना दी. हमने मीडिया के माध्यम से जांच कराने हेतु सरकार से आग्रह किया.

HIGHLIGHTS

  • नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पर साधा निशाना
  • अमित शाह की बैठक से किनारा करने पर घेरा
  • CM में अग्रवाद-अपराध से लड़ने की नहीं बची हिम्मत-विजय
  • पेपर लीक को लेकर बिहार सरकार पर बोला हमला

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar CM Nitish Kumar Vijay sinha paper leak Bihar Vidhan Sabha
Advertisment
Advertisment