Advertisment

दो दूल्हा छोड़ बिहार की मुखिया ने रचाई तीसरी बार लव मैरिज, गांव वालों ने मांगा इस्तीफा

बिहार के मधेपुरा के बिहारीगंज में एक महिला मुखिया चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल, इस मुखिया ने बिना दूसरे पति से तलाक लिए तीसरी बार लव मैरिज कर ली.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bihar mukhiya

बिहार की मुखिया ने रचाई तीसरी बार लव मैरिज

बिहार के मधेपुरा के बिहारीगंज में एक महिला मुखिया चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल, इस मुखिया ने बिना दूसरे पति से तलाक लिए तीसरी बार लव मैरिज कर ली. जैसे ही मुखिया शादी कर ससुराल पहुंची, गांव वालों ने हंगामा शुरू कर दिया. वर पक्ष ने बहू को घर में एंट्री देने से मना कर दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने गांव के लोगों को इकट्ठा कर लिया और महिला मुखिया से इस्तीफे की मांग करने लगे. ग्रामीणों का कहना है कि हमें ऐसी मुखिया नहीं चाहिए जो पूरे समाज को कलंकित कर दें.

Advertisment

तीसरी बार महिला मुखिया ने की लव मैरिज

बता दें कि शेखपुरा पंचायत की वर्तमान मुखिया सुनीता देवी ने कुछ दिनों पहले ही गांव के एक युवक से लव मैरिज कर ली. जिसे लेकर गांव में हाईवोल्टेज ड्रामा हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, मुखिया सुनीता देवी का गांव के ही 25 वर्षीय युवक नवीन कुमार के साथ करीब 2 सालों से अफेयर चल रहा था. दोनों कई बार घर से फरार भी हो गए थे. एक बार फिर से कुछ दिनों पहले दोनों घर से भाग गए और शादी रचा ली. शादी कर जब दोनों वापस घर लौटे, तो लड़के के घरवालों ने हंगामा शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- Magadh Express Accident: दो हिस्सों में बंटे मगध एक्सप्रेस के डिब्बे, बक्सर-डीडीयू रेल खंड पर बड़ा रेल हादसा

महिला मुखिया से ग्रामीणों ने की इस्तीफे की मांग

लोगों ने ना सिर्फ इस शादी का विरोध किया बल्कि मुखिया के इस्तीफे की मांग भी कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस मुखिया ने दो सालों से गांव का विकास नहीं किया है और लोगों से इंदिरा आवास योजना दिलाने के नाम पर 10-10 हजार रुपये भी ले लिए हैं. हमें अब यह मुखिया नहीं चाहिए और हमें अपने पैसे वापस चाहिए. घटना पर मुखिया का कहना है कि उसका दूसरा पति उसके साथ मारपीट करता था और घर से भी मारपीट कर बाहर निकाल दिया था. इसलिए उसने नवीन से शादी रचा ली.  

दूसरे पति ने कहा- नहीं हुआ है अब तक तलाक

वहीं, मामले में मुखिया के दूसरे पति का कहना है कि हमने 2014 में लव मैरिज की थी. जिसके बाद से सबकुछ सही चल रहा था. हमारे दो बच्चे भी हैं, लेकिन दो साल पहले ही यह नवीन के संपर्क में आई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. जिसका जब मुझे पता चला तो मैंने विरोध भी किया. इस बात को लेकर हमारे बीच बहस होती रहती थी, लेकिन कुछ दिनों पहले यह बिना बताए घर से भाग गई और शादी कर ली. अब तक हमारे बीच तलाक भी नहीं हुआ है. बिना तलाक के उसने शादी कैसे रचा ली? गांव में हंगामा को बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. 

Crime news Bihar News Bihar mukhiya news
Advertisment