Advertisment

लेसी सिंह का BJP पर निशाना, कहा- INDIA नाम से भाजपाइयों में मची खलबली

बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. महागठबंधन के INDIA नाम से ही भाजपाइयों में खलबली मच गई है, महागठबंधन की सभी पार्टियां पूरी तरह से एकजुट है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
leshi singh

लेसी सिंह का BJP पर निशाना( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. महागठबंधन के INDIA नाम से ही भाजपाइयों में खलबली मच गई है, महागठबंधन की सभी पार्टियां पूरी तरह से एकजुट है. बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह ने रोहतास जिले के सासाराम में कहा कि महागठबंधन के INDIA नाम के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है, जहां भाजपा के लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं. INDIA गठबंधन पूरी तरह मजबूत व एकजुट है. मंत्री लेसी सिंह ने सासाराम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल विपक्षी एकजुटता रंग ला रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Caste Census: बैकफुट पर आए केके पाठक, अब शिक्षकों को लेकर फिर से निकाला नया आदेश

लेसी सिंह का BJP पर निशाना

2024 हो या विधानसभा 2025 का चुनाव, मुख्यमंत्री इसको लेकर बेंगलुरु सहित अन्य जगहों पर बैठक किए हैं. इस बैठक के बाद विपक्षी दलों में एकता हुई है. जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी के लोग घबरा गए हैं. जिससे वे लोग अनाप-शनाप बोल रहे हैं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार के पहल पर विपक्षी एकता एकजुट है. मणिपुर के मामले में भी मंत्री ने अपनी बात रखी और कहा कि देश में महिला सुरक्षित नहीं है. जिस पर केंद्र सरकार चुप्पी साधी हुई है. 

Advertisment

INDIA नाम से भाजपाइयों में मची खलबली

गौरतलब हो कि खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह बुधवार को सासाराम पहुंची, जहां जदयू के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. उसके बाद कलेक्ट्रेट सासाराम में विभागीय बैठक में अधिकारियों को उन्होंने कई निर्देश दिए. बता दें कि मंगलवार को पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार के पक्ष में जातीय जनगणना को लेकर फैसला सुनाया है. जिसके बाद से एक बार फिर बिहार में जातीय जनगणना बुधवार को शुरू की जा चुकी है. जिसे लेकर विपक्ष लगातार महागठबंधन सरकार पर हमलावर हो रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • लेसी सिंह का BJP पर निशाना
  • INDIA नाम से भाजपाइयों में मची खलबली
  • नीतीश कुमार की पहल रंग ला रही

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics hindi news update bihar latest news Sasaram News Leshi Singh
Advertisment
Advertisment