Advertisment

Bihar News: शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, जान बचाकर भागे जवान

पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन पुलिस को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं एक पुलिस जवान की राइफल भी छीन ली गई.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
police

पुलिस( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में शराबबंदी कानून होने के बाद भी शराब माफियाओं का आतंक है. सरेआम शराब बेची और खरीदी जाती है और प्रशासन बस तमाशा देखते रह जाती है. ताजा मामला वैशाली जिले से हैं. जहां पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन पुलिस को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं एक पुलिस जवान की राइफल भी छीन ली गई. जिसके बाद पुलिस के जवान अपनी जान बचाकर भागने लग गए.    

Advertisment

जवान की राइफल माफियाओं ने छीन ली

घटना जिले के महुआ थाना क्षेत्र के शेरपुर मानिकपुर पंचायत के अख्तियारपुर गांव की है. जहां LTF की टीम शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची थी. जैसे ही पुलिस की टीम गांव में पहुंची शराब माफियाओं और ग्रमीणों ने उनपर हमला बोल दिया. इतने सारे लोगों को देखकर पुलिस अपनी जान बचाकर भागने लग गई, लेकिन इसी दौरान एक जवान की राइफल माफियाओं ने छीन ली. हालांकि पुलिस ने 15 मिनट के अंदर ही राइफल को बरामद कर लिया और मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें : JDU ने सम्राट चौधरी के डिग्री पर उठाया सवाल, कहा - बीजेपी के लोग अलग तरीके की रहे हैं पढ़ाई

Advertisment

 गांव में भारी मात्रा में शराब को रखा गया था छुपाकर 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस को ये सूचना मिली थी कि गांव में भारी मात्रा में शराब को छुपाकर रखा गया है. जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची और छापेमारी करके लौटने के दौरान ही शराब माफियाओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके बाद इसकी सूचना एसडीपीओ सुरभ सुमन को दी गई. सूचना मिलते ही वो मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस
  • ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर बोल दिया हमला 
  • पुलिस जवान की छीन ली गई राइफल 
  • गांव में भारी मात्रा में शराब को रखा गया था छुपाकर

Source : News State Bihar Jharkhand

prohibition law Vaishali Police Vaishali News Liquor Ban in Bihar Liquor Mafia
Advertisment
Advertisment