Advertisment

मोतिहारी में आदेशपाल की हत्या का लाइव वीडियो आया सामने, आरोपियों की तलाश जारी

मोतिहारी के अरेराज अनुमंडल कोर्ट के सब जज के आदेश पाल की गोली मार कर हत्या करने का लाइव वीडियो अब सामने आ गया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
motihar murder live video

हत्या का लाइव वीडियो अब सामने आ गया है.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

मोतिहारी के अरेराज अनुमंडल कोर्ट के सब जज के आदेश पाल की गोली मार कर हत्या करने का लाइव वीडियो अब सामने आ गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अपराधी बिना किसी डर के घटना को अंजाम दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि नीला रंग का शर्ट पहने और हाथ में टिफिन का डब्बा लटकाए कोर्ट कर्मी संजय ठाकुर बस से उतरा और अपने कार्यालय की ओर बढ़ रहा था. इस बीच पीछे से गले में लाल गमछा लपेटे एक शख्स आता है और पिस्टल तानकर पीछे से गोली मार भाग निकलता है. 

Advertisment

इस बीच गोली लगने से संजय मौके पर ही गिर जाता है और जब तक उसे मोतिहारी लाया जाता उससे पहले रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की तस्वीर भी पुलिस को हाथ लग गई है. वहीं, पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी तो नहीं हो सकी है, लेकिन जो तस्वीर वायरल हो रही है उससे ऐसा लग रहा है कि अपराधियों के अंदर पुलिस का डर समाप्त हो चूका है. 

आपको बता दें कि ये घटना पिछले 20 अगस्त कि है, जहां अरेराज अनुमंडल कोर्ट में पदस्थापित सब जज के आदेशपाल संजय ठाकुर रोज की तरह उस दिन भी मोतिहारी से बस से अरेराज गए थे. अरेराज चौक पर उतरने के बाद जैसे ही वे अपने कार्यालय की ओर बढ़े की पीछे से घात लगाए अपराधी ने उन्हें गोली मार भाग निकला. घटना के बाद वे मौके पर ही गिर गए. इस बीच प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मोतिहारी लाने के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

Source : Ranjit Kumar

Motihari Police Motihari News Viral Video Murder Video Bihar News
Advertisment
Advertisment