logo-image
लोकसभा चुनाव

वोट देने भागलपुर पहुंचीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा, पिता अजीत शर्मा के साथ आईं नजर

भागलपुर में सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू है. वहीं शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. सुबह से ही वोट देने के लिए लोग कतार में लग कर मतदान करने लगे हैं. इसके अलावा वोटिंग के बाद लोगों ने सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी भी ली.

Updated on: 26 Apr 2024, 10:40 AM

highlights

  • एक्ट्रेस नेहा शर्मा वोटिंग करने पहुंचीं भागलपुर
  • पिता अजीत शर्मा के साथ आईं नजर
  • नेहा शर्मा ने पिता के समर्थन में किया था रोड शो 

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024 Phase 2: भागलपुर में सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू है. वहीं शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. सुबह से ही वोट देने के लिए लोग कतार में लग कर मतदान करने लगे हैं. इसके अलावा वोटिंग के बाद लोगों ने सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी भी ली. बता दें कि भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा अपनी बेटी के साथ वोटिंग करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ''भागलपूर जीतेगा.'' इस दौरान एक्ट्रेस अपने बिहारी अंदाज में भी नजर आईं.

यह भी पढ़ें: बिहार में पांच सीटों पर वोटिंग जारी, बूथ पर लगी लंबी कतार

नेहा शर्मा का समर्थन

आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने जनता से वोट डालने की अपील करते हुए आगे कहा कि, ''आपलोग सब बाहर निकलें. आईए वोट करें और इसी के साथ भागलपूर जरुर जीतेगा. भागलपूर का जरुर विकास होगा और यही उम्मीद है कि हम सब साथ में सेलिब्रेट करें.'' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जनता से सही उम्मीदवार को वोट देने की अपील भी की है. हालांकि, मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पिता का नाम लेने से परहेज किया और सीधे तौर पर जनता से उनके लिए वोट करने की अपील नहीं की.

अजीत शर्मा की प्रतिष्ठा

वहीं आपको बता दें कि अजीत शर्मा ने भागलपुर के लिए अपनी प्रतिष्ठा और कामयाबी दिखाई है. उनके नेतृत्व में भागलपुर का विकास हुआ है और लोगों की समस्याओं का समाधान हुआ है. इसलिए, उन्हें लोगों का विश्वास है.

वोटिंग के दिन

आपको बता दें कि वोटिंग के दिन, अजीत शर्मा ने अपनी बेटी के साथ मतदान किया. इससे साफ होता है कि वे अपने परिवार के साथ एकजुट हैं और लोगों को अच्छे नेतृत्व की महत्वता को समझाते हैं.

नेहा शर्मा ने पिता अजीत शर्मा के समर्थन में किया था रोड शो 

इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले नेहा ने गुरुवार को बिहार के भागलपुर जिले में अपने पिता अजीत शर्मा के समर्थन में एक बड़ा रोड शो किया था. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा जहां भागलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं नेहा शर्मा और उनके पिता ने थार पर सवार होकर सोनवर्षा से नौगछिया तक प्रचार किया.

आपको बता दें कि ऐसी अटकलें थीं कि 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नेहा शर्मा राजनीति में आएंगी और लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. हालांकि, अजीत शर्मा ने अपनी बेटी के संभावित चुनावी डेब्यू की सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया और कहा कि, ''वह अपनी फिल्म की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं.''