Advertisment

सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, कहा- 'मेरी नहीं तो किसी की नहीं...'

मोतिहारी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है. इस मामले से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Love angle murder

bihar crime news

Bihar Crime News: मोतिहारी के मधुबन थाना क्षेत्र के गुड़मिया गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्रेम प्रसंग में दरार आने के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. बुधवार को मधुबन पुलिस ने मृतका का शव बरामद कर मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा, जहां पोस्टमार्टम किया जा रहा है. यह हत्या प्रेम संबंधों में उपजी नाराजगी और नफरत का दुखद परिणाम है. बताया जा रहा है कि करीब छह महीने से दोनों के बीच बातचीत बंद थी, जिससे नाराज प्रेमी ने कहा, ''अगर मेरी नहीं, तो किसी की नहीं'' और इसी मानसिकता में उसने इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया.

Advertisment

ननिहाल में रह रही थी पीड़िता

आपको बता दें कि मृतका निशा कुमारी उर्फ पूजा गुड़मिया गांव में अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. वहीं पड़ोस में रहने वाले चुन्नू नामक युवक से उसका प्रेम संबंध हो गया. यह प्रेम प्रसंग लगभग दो वर्षों से चल रहा था, जिसकी जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को भी थी। लेकिन जब ननिहाल पक्ष को यह संबंध पसंद नहीं आया, तो उन्होंने लड़की को समझाकर इस रिश्ते को खत्म करने का प्रयास किया. इसके बाद चुन्नू ने प्रेमिका की फोटो और वीडियो वायरल कर दिए, जिससे स्थिति और बिगड़ गई. इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने पंचायती की, जिसमें दोनों को अलग रहने और एक-दूसरे से बातचीत न करने का निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें : स्वतंत्रता दिवस पर CM योगी ने दिया ये खास संदेश, बांग्लादेश के हालात का भी किया जिक्र

6 महीने की खामोशी के बाद खतरनाक मोड़

वहीं पंचायती के बाद से छह महीने तक दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. इसी दौरान चुन्नू ने यह फैसला कर लिया कि अगर वह निशा को नहीं पा सकता, तो किसी और को भी नहीं पाने देगा. मंगलवार की रात उसने ननिहाल घर पहुंचकर निशा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही निशा के माता-पिता भी घटनास्थल पर पहुंचे, जो भूटान में रहते थे.

पुलिस की कार्रवाई और तीन गिरफ्तार

आपको बता दें कि मृतका की नानी के अनुसार, वह अकेली होने के कारण अपनी नातिन को अपने साथ रखकर पढ़ाई करवा रही थी, लेकिन प्रेम संबंधों में आई कड़वाहट ने उसकी जान ले ली. पकड़ीदयाल के एसडीपीओ सुबोध पांडेय ने बताया कि घटना की जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है. आरोपी प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है। जल्द ही हत्याकांड से जुड़े सभी पहलुओं का खुलासा किया जाएगा.

Viral News Breaking news bihar crime news in hindi Motihari News Today Bihar Crime News hindi news Crime news Bihar crime news today Crime
Advertisment
Advertisment