Advertisment

Bihar News: प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका पहुंच गई घर, तीन दिनों से कर रही है ये काम

मधुबनी से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है. जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां प्रेमिका न्याय की गुहार लगाने सीधा मुखिया के घर पहुंच गई और पिछले तीन दिनों से हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
green

मौके पर पहुंची पुलिस ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

मधुबनी से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है. जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां प्रेमिका न्याय की गुहार लगाने सीधा मुखिया के घर पहुंच गई और पिछले तीन दिनों से हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही है. प्रेमिका का आरोप है कि दोनों का पिछले 6 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसी बीच दोनों ने शादी भी कर ली, लेकिन फिर अचानक प्रेमी उसे छोड़कर घर वापस आ गया और उसे अपनाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद प्रेमिका दिल्ली से सीधे अपने ससुराल पहुंच गई.    

Advertisment

6 सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

घटना जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र की है. जहां प्रेमिका दिल्ली से अपने प्रेमी के घर पहुंच गई है और न्याय की गुहार लगा रही है. प्रेमिका ने बताया कि मोबाइल से दोनों की बात शुरू हुई थी. फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. 6 सालों से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दिल्ली में दोनों से शादी भी कर ली थी और साथ रह रहे थे, लेकिन फिर अचानक वो उसे छोड़कर घर वापस आ गया. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: कांग्रेस ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा - इंडिया शब्द बोलने में आती है शर्म

Advertisment

प्रेमिका न्याय की लगा रही है गुहार 

स्थानिय मुखिया के घर पहुंचकर प्रेमिका पिछले तीन दिनों से न्याय की गुहार लगा रही है. वहीं, उसके ससुराल वाले उसे रखने को तैयार नहीं हैं. आपको बता दें कि प्रेमिका दिल्ली की रहने वाली है तो प्रेमी मधुबनी जिले का रहने वाला है. दोनों का प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी कर ली, लेकिन जब लड़के के घर वालों को इस बात की जानकरी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया. जिसके बाद लड़का प्रेमिका को छोड़कर वापस आ गया. फिलहाल प्रेमी फरार चल रहा है. वहीं, ससुराल वालों ने प्रेमिका को अपने घर में रखने से मना कर दिया है. ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.    

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • प्रेमिका न्याय की गुहार लगाने पहुंच गई प्रेमी के घर 
  • 6 सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग
  • मोबाइल से दोनों की शुरू हुई थी बात 
  • पिछले तीन दिनों से प्रेमिका कर रही है हाई वोल्टेज ड्रामा 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Madhubani Police Madhubani Crime News Madhubani News Bihar News
Advertisment
Advertisment