Advertisment

आधी रात को प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर बदमाशों ने किया गंदा काम, हैरान कर देगी घटना

बिहार में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. फिर एक बार प्रदेश के सुपौल जिले में बदमाशों ने आधी रात में हैरान कर देने वाली घटना को अंजाम दिया. प्रेमी जोड़े का किडनैप कर पहले उनके कपड़े उतरवाए और फिर बेरहमी से पिटाई कर दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
couple

आधी रात को प्रेमी जोड़े को किया निर्वस्त्र

बिहार के सुपौल से एक अजोबोगरीब वीडियो सामने आया है, जहां कुछ मनचलों ने एक प्रेमी जोड़े को किडनैप कर लिया और फिर उनके कपड़े उतरवाकर बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसके साथ गलत हरकत करने की भी कोशिश की गई. यह घटना बीते 28 अगस्त की बताई जा रही है. जहां देर रात करीब 12 बजे युवक घर से टहलने बाहर निकला था. इस बीच कुछ बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और किडनैप कर स्कूल परिसर में ले गए. जिसके बाद युवक से जबरदस्ती उसकी गर्लफ्रेंड के पास कॉल करवाया और उसे भी आधी रात घर से बाहर बुलवाया.

Advertisment

आधी रात को उतरवाए प्रेमी जोड़े के कपड़े

प्रेमी की बात मानकर वह घर से बाहर आ गई, फिर मनचलों ने उसे भी पकड़ लिया और जबरन उठाकर स्कूल परिसर ले आए. जहां दोनों को पहले तो काफी तंग किया और फिर प्रेमी-प्रेमिका को नग्न कर बेरहमी से पिटाई की. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसके साथ छेड़खानी भी की गई. इस हरकत के बाद बदमाशों ने कपल को धमकी दी कि अगर उन्होंने इस घटना के बारे में शिकायत की तो उन्हें जान से मार देंगे. धमकी देकर बदमाश वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- शराब के नशे में धुत स्कूल पहुंचा शिक्षक, पढ़ाने की जगह काट दी छात्रा की चोटी

निर्वस्त्र कर बदमाशों ने की लड़के-लड़की की कर दी पिटाई

घटना की जानकारी देते हुए प्रेमिका ने 4 सितंबर को स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि कैसे उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने यह भी बताया कि वहां मौजूद बदमाशों में से कुछ को वह जानती थी, जिसकी पहचान बता दी गई है. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने 10 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब तक एक आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाशी कर रही है. पीड़ित लड़की की उम्र 17 साल और युवक की 19 साल बताई जा रही है. मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हम मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे.

Bihar News Bihar crime Crime news
Advertisment
Advertisment