Advertisment

Bihar News: घर से भागे प्रेमी जोड़े ने वीडियो बनाकर खाई जीने मरने की कसमें, भाई ने FIR करवाई दर्ज

बेतिया के नरकटियागंज में एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों अपने प्यार का इजहार करते हुए एक साथ जीने मरने की कसमें खा रहे हैं.

author-image
Jatin Madan
New Update
Bettiah News

मामले की जांच में जुटी पुलिस.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

बेतिया के नरकटियागंज में एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों अपने प्यार का इजहार करते हुए एक साथ जीने मरने की कसमें खा रहे हैं. हालांकि न्यूज़ स्टेट वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो में युवती कह रही है कि हम दोनों बालिग हैं और उसका अपहरण नहीं हुआ है. वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ है. वहीं, दूसरी ओर लड़की के भाई ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें दीपराज कुमार गुप्ता समेत 5 लोगों को आरोपित किया है. आरोप है कि उक्त आरोपितों ने उसकी बहन का अपहरण कर घर में रखे हुए हैं. वहीं, शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि अपहरण की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच पड़ताल की जा रही है.

Advertisment

भाई ने दर्ज करवाई FIR

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि लड़की के मांग में सिन्दूर है और उसके साथ खड़े युवक को अपना पति बता रही है. एक ओर तो  प्रेमी जोड़ा वीडियो के जरिए ये बता रहा है कि वो अपनी मर्जी से घर छोड़कर गए और एक दूसरे के साथ रह रहे हैं तो वहीं, दूसरी और युवती का भाई थाने में अपनी बहन के अपहरण की शिकायत लेकर पहुंचा है. शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती के भाई की ओर से 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है, जिसमें कहा गया है कि उसका अपहरण किया गया है और गलत नीयत से उसकी बहन को अपने घर में रखा गया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: सूखे की समस्या से जूझ रहा बिहार, CM नीतीश आज करेंगे हवाई सर्वे

Advertisment

मामले की जांच में जुटी पुलिस

शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही पुलिस लड़की से मिलकर मामले का खुलासा करेगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • प्रेमी जोड़े ने वीडियो बनाकर खाई जीने मरने की कसमें
  • भाई ने FIR करवाई दर्ज 
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Bettiah News Bihar crime Bettiah Police Bihar News
Advertisment
Advertisment