Advertisment

मुकेश सहनी के पिता की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से दिया था घटना को अंजाम

बिहार पुलिस ने वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी काजिम अंजारी को दरभंगा से गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
jitan sahani

मुकेश सहनी के पिता की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बुधवार को बिहार पुलिस ने वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी की पहचान काजिम अंसारी के रूप में हुई है. काजीम अंसारी बिहार के दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. वहीं, मुख्य आरोपी ने हत्या में अपनी संलिप्तता को कबूल कर लिया है. साथ ही उसने कहा कि पैसे संबंधी विवाद में उसने जीतन सहनी की हत्या कर दी. आपको बता दें कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था. मामले में दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि 15 जुलाई की देर रात जीतन सहनी के उनके घर में घुसकर एक शख्स ने हत्या कर दी थी.

Advertisment

मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा गिरफ्तार

हत्या के मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि आरोपी ने लोन ले रखा था, जिसका ब्याज बढ़ता जा रहा था. इसके चलते उन्हें अपनी जमीन के कागजात गिरवी रखने के लिए मजबूर होना पड़ा. तीन दिन पहले ब्याज दर कम करने और जमीन के कागजात वापस देने को लेकर उसका जीतन सहनी से विवाद हुआ था. विवाद के बाद वह अन्य लोगों के साथ रात के करीब 1.30 बजे जीतन सहनी के घर के पिछले गेट से अंदर घुस गया और उससे अपनी जमीन के कागजात मांगे. जब जमीन के पेपर देने से जीतन सहनी ने इनकार कर दिया तो आरोपी ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar: पटना मेट्रो का निरीक्षण करने पहुंचे CM नीतीश, अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

घर में घुसकर की थी हत्या

वहीं, पुलिस आरोपी तक सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहुंची. बता दें कि वीआईपी प्रमुख के पिता की देर रात उनके पैतृक घर में हत्या कर दी गई थी. उनके सीने और पेट पर चाकू से कई वार किए गए थे. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हिरासत में लिए गए दो लोगों ने पहले मृतक से ब्याज पर पैसे उधार लिए थे. इसके बाद मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • मुकेश सहनी के पिता की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
  • घर में घुसकर दिया था घटना को अंजाम
  • मामले की जांच के लिए एसआईटी का किया गया था गठन
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Mukesh Sahani Father Murder Mukesh Sahani Father jitan sahani murder case Murder of Mukesh Sahani Father Mukesh Sahani Father Murder Case Revelation Bihar News
Advertisment
Advertisment