Advertisment

Bihar News: प्रसाद बांटने के दौरान बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर से लगी आग

पटना सिटी में प्रसाद बांटने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है. जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
aagnio

लगी आग ( Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना सिटी में प्रसाद बांटने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है. जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि प्रसाद बांटने के दौरान सिलेंडर लीकेज होने के कारण ब्लास्ट हो गया. जिससे आग की लपटें चारों तरफ फैल गई. प्रसाद वितरण के कारण मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी. जिस कारण आग लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया. देखते ही देखते जो लोग प्रसाद के लिए कतार में खड़े थे, खुद को बचाने के लिए इधर उधर भागने लग गए. हालांकि वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया. 

Advertisment

मंडी में लगी आग 

पटना सिटी चौक थाना क्षेत्र के एशिया के सबसे बड़े मंडी कहे जाने वाले मारुफ गंज मंडी में लगी आग से अफरा तफरी का माहौल हो गया. बिहार राज्य की प्राचीन और प्रसिद्ध मारूफगंज बड़ी देवी जी के निकट चल रहे भंडारा प्रसाद के दौरान गैस सिलेंडर लीकेज होने के कारण आग की लपटे उठने लगी. भीड़भाड़ के बीच अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वक्त रहते किसी ने मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: शिक्षक नियुक्ति परीक्षा का रिजल्ट आज होगा जारी, जानें कब से शुरू होगी जॉइनिंग प्रक्रिया

Advertisment

दो लोग झुलस गए 

स्थानीय लोगों तथा फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने आग पर काबू पाया. वहीं, स्थानीय थाना के पुलिसकर्मी भी पहुंचे और आग पर नियंत्रण पाया. स्थानीय नागरिक सुनील बंका एवं अनुज शर्मा ने बताया कि इस घटना में दो लोग झुलस गए हैं. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. दूसरी तरफ बड़ी देवी जी मारूफगंज पूजा प्रबंधन समिति के पदाधिकारी संत गोलवारा ने कहा कि यह भंडारा बड़ी देवी जी मारूफगंज प्रबंधन समिति के तत्वाधान में आयोजित नहीं था बल्कि स्थानीय नागरिकों युवकों के द्वारा संचालित किया गया था.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • प्रसाद बांटने के दौरान हो गया बड़ा हादसा 
  • सिलेंडर लीकेज होने के कारण हो गया ब्लास्ट 
  • मंडी में लगी आग 
  • दो लोग झुलस गए 

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Crime News Patna News Bihar News patna police
Advertisment
Advertisment