Advertisment

Crime News: छपरा में अवैध बालू खनन के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 41 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने छपरा में बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने छापेमारी कर अवैध बालू खनन के मामले में एक साथ 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही 66 ओवरलोडेड ट्रकों को भी जब्त किया गया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
balu

अवैध बालू खनन( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में अवैध बालू खनन के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है, लेकिन इसके बावजूद इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है. पुलिस और प्रशासन के लाख कोशिश के बाद भी अवैध कारोबारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. इस क्रम में पुलिस ने छपरा में बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने छापेमारी कर अवैध बालू खनन के मामले में एक साथ 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही 66 ओवरलोडेड ट्रकों को भी जब्त किया गया है.

Advertisment

6 टीमों का किया गया था गठन 

दरअसल, पुलिस ने सारण में अवैध बालू खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक साथ जिले के कटसा मोड़, मधुकॉन कैम्प, शिववचन चौक, राजापट्टी चौक, चिरांद रोड और मैथवलिया चौक पर छापेमारी की है. इसके लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन किया गया था. छापेमारी के दौरान इस मामले से जुड़े 41 लोगों की गिरफ्तारी, 66 ओवरलोडेड ट्रकों को जब्त और करीब ढाई करोड़ रुपए का जुर्माना वसूला गया है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. बता दें कि, अवैध कारोबारियों के खिलाफ कई केस भी दर्ज किए गए हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार में अवैध बालू खनन के खिलाफ कार्रवाई
  • एक साथ 41 लोगों को किया गया गिरफ्तार 
  • 66 ओवरलोडेड ट्रकों को भी किया गया जब्त 
  • पुलिस की 6 टीमों का किया गया था गठन 

Source : News State Bihar Jharkhand

Chapra police Chapra News Bihar News Chapra Crime News
Advertisment
Advertisment