Advertisment

कैमूर में REEL बनाना दो युवकों को पड़ा भारी, खानी पड़ी जेल की हवा

कैमूर जिले के दो युवक अपने आप को फेमस करने के चक्कर में जेल के सलाखों के अंदर चले गए. उनका कसूर इतना था कि देश में बढ़ते रील की लोकप्रियता को देखते हुए अवैध हथियार के साथ उन्होंने एक रील बनाई और उसका स्टेटस व्हाट्सएप पर भी लगा डाला.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
kaimur police

मामले की जांच में जुटी पुलिस.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

Advertisment

कैमूर जिले के दो युवक अपने आप को फेमस करने के चक्कर में जेल के सलाखों के अंदर चले गए. उनका कसूर इतना था कि देश में बढ़ते रील की लोकप्रियता को देखते हुए अवैध हथियार के साथ उन्होंने एक रील बनाई और उसका स्टेटस व्हाट्सएप पर भी लगा डाला. जिसके बाद किसी ने इनके स्टेटस का स्क्रीनशॉट लेकर वरीय पदाधिकारी को भेज दिया. जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक देसी कट्टा और जिस मोबाइल से रील बनाया गई थी उस मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है. 

पुलिस ने की कार्रवाई

गिरफ्तार एक युवक मोहनिया थाना क्षेत्र के सकरौली गांव का 23 वर्षीय युवक प्रवीण कुमार सिंह बताया जा रहा है. पुलिस ने प्रवीण को उसके घर से गिरफ्तार कर मोबाइल को भी जब्त कर लिया है. वहीं, पूछताछ में उसने अपने मित्र रामगढ़ थाना क्षेत्र के तियरा गांव निवासी 22 वर्षीय नीतेश कुमार का नाम बताया. जहां रामगढ़ पुलिस नितेश के घर छापेमारी करते हुए देसी कट्टे को बरामद कर लिया है. दोनों की मेडिकल जांच कराते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, 7 प्रस्तावों पर लगी मुहर, बिजली सब्सिडी पर लोगों की उम्मीदों को लगा झटका

व्हाट्सएप पर लगाया था स्टेटस

जानकारी देते हुए कैमूर एसपी हृदय कांत ने बताया कि 26 मार्च की शाम में व्हाट्सएप के माध्यम से सूचना मिला था, जिसमें मोहनिया थाना क्षेत्र के एक लड़के की रील वायरल हो रही है, जिसमें देसी हथियार लहरा रहा है. इसके सत्यापन को लेकर डीएसपी मोहनिया को भेजा गया. जहां रात में ही लड़के और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके निशानदेही पर अवैध हथियार और मोबाइल को जब्त कर लिया गया है. रामगढ़ थाने में मोबाइल जब्त किया गया है. 

बढ़ाना चाहते थे अपना नाम

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अपना नाम बढ़ाने को लेकर उन्होंने इस तरह की हरकत की है. ये दोनों कहां से हथियार लेकर आए इसकी स्पष्ट सूचना नहीं मिल पाई है. मामले में छानबीन की जा रही है. अभी तक इनका कोई अपराधिक इतिहास नहीं पता चला है. 

रिपोर्ट रंजन त्रिगुण

HIGHLIGHTS

  • 2 युवाओं को कैमूर पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • अवैध हथियार के साथ व्हाट्सएप स्टेटस लगाने पर कार्रवाई
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Kaimur News Kaimur police kaimur crime news Instagram reel Kaimur Reel
Advertisment
Advertisment