Advertisment

मंगल पांडेय ने किया बड़ा दावा, कहा- फिर से बनेंगी एनडीए की सरकार

स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने 20 मई को हुए चौथे चरण के मतदान पर हर्ष व्यक्त किया है. वहीं, चौथे चरण में भी लोगों ने पीएम मोदी के पक्ष में मतदान किया है और उन्हें फिर से पीएम के रूप में चुना है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mangal pandey

मंगल पांडेय ने किया बड़ा दावा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने 20 मई को हुए चौथे चरण के मतदान पर हर्ष व्यक्त किया है. राज्य के पांच लोकसभा सीटों पर निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न होने को लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन की सजगता की वजह से मतदाताओं ने भयमुक्त होकर लोकतंत्र के महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वहीं, चौथे चरण में भी लोगों ने पीएम मोदी के पक्ष में मतदान किया है और उन्हें फिर से पीएम के रूप में चुना है. चौथे चरण में लोगों ने मतदान करके अपना आशीर्वाद दिया और बहुमत का बड़ा आंकड़ा पार कर दिया है. इस तरह से एनडीए की जीत एक बार फिर से सुनिश्चित है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पटना के आवास पर अंतिम दर्शन को उमड़ने लगी भीड़, RSS प्रमुख ने भी जताया शोक

मंगल पांडेय ने एनडीए की जीत का किया दावा

वहीं, बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी ने राष्ट्री विकास एवं क्षेत्रीय आकांक्षाओं को एक साथ पूरा किया है. मोदी ने हर वर्ग और क्षेत्र के लोगों की आवश्यकताओं को ध्यान में राखा है और मोटी की गारंटी पर जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है. चार चरण के मतदान के बाद जगह-जगह से यह सूचना मिल रही है कि जनता इस बार भी मोटी के चेहरे को ध्यान में रखकर वोट दे रही है.  

Advertisment

भाजपा में शामिल हुए वीआईपी और कांग्रेस के नेता

सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. राजीव मिश्रा और कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद थे.  बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दोनों नेताओं के पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई और उनका स्वागत किया. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि आज भाजपा लोगों की पसंद बन चुकी है. वहीं, इस दौरान डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इस चुनाव में एनडीए 400 का आंकड़ा पार करेगी और आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मंगल पांडेय ने किया बड़ा दावा
  • कहा- फिर से बनेंगी एनडीए की सरकार
  • मोदी की गारंटी पर लोगों का विश्वास

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics mangal pandey Health and Agriculture Minister Mangal Pandey Bihar News
Advertisment
Advertisment