Advertisment

पश्चिमी चंपारण पहुंचे मनीष कश्यप, संजय जायसवाल के लिए मांगे वोट

बिहार के पॉपुलर यूट्यूबर सह भाजपा नेता मनीष कश्यप लोकसभा चुनावों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. गुरुवार को मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल के लिए वोट अपील करने के लिए बेतिया पहुंचे थे

author-image
Vineeta Kumari
New Update
manish kashyap

पश्चिमी चंपारण पहुंचे मनीष कश्यप( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पॉपुलर यूट्यूबर सह भाजपा नेता मनीष कश्यप लोकसभा चुनावों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. गुरुवार को मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल के लिए वोट अपील करने के लिए बेतिया पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कश्यप ने कहा कि मैं खुद निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहता था, लेकिन पीएम ने मुझे अपने घर में जगह दी और अब मैं भाजपा के साथ हूं. आगे बोलते हुए मनीष कश्यप ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जहां सबको अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- राबड़ी आवास पहुंची पुलिस, रोहिणी आचार्य की बढ़ी मुश्किलें

मनीष कश्यप ने संजय जायसवाल के लिए किया चुनावी प्रचार

वहीं, लालू-राबड़ी राज पर बोलते हुए मनीष कश्यप ने कहा कि उनके शासनकाल में बिहार में जंगलराज था. प्रदेश में दिनदहाड़े किसी का भी अपहरण हो जाता था और यहां कोई सुरक्षित नहीं था, लेकिन एनडीए की सरकार में स्थिति बदल चुकी है. एनडीए की सरकार में चंपारण के साथ ही पूरे प्रदेश का विकास हुआ है. बिहार और चंपारण में अभी बहुत काम बाकी है, जो पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में होगा. 

Advertisment

फर्जी वीडियो के मामले में हुई थी जेल

आपको बता दें कि 25 अप्रैल को मनीष कश्यप भाजपा में शामिल हुए. भाजपा की सदस्यता मनीष कश्यप को मनोज तिवारी ने बीजेपी मुख्यालय में दिलाई. इससे पहले कश्यप ने पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. भाजपा में शामिल होने के बाद कश्यप ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया. वहीं, वह भाजपा प्रत्याशी के लिए पश्चिमी चंपारण से चुनावी प्रचार कर रहे हैं. इससे पहले कश्यप 2020 विधानसभा चुनाव में बिहार की चनपटिया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके हैं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. फर्जी वायरल वीडियो के मामले में मनीष कश्यप को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद वह काफी चर्चा में आ गए थे. मनीष को करीब 9 महीने तक जेल में बिताना पड़ा. 25 मई को बिहार में छठे चरण में 8 सीटों पर मतदान होना है, जिसमें गोपालगंज, महराजगंज, शिवहर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, वाल्मीकि नगर और सीवान शामिल है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पश्चिमी चंपारण पहुंचे मनीष कश्यप
  • संजय जायसवाल के लिए मांगे वोट
  • फर्जी वीडियो के मामले में हुई थी जेल

Source : News State Bihar Jharkhand

lok sabha seat West Champaran Seat sanjay-jaiswal Manish Kashyap Joins BJP hindi news Lok Sabha Election 2024 Manish Kashyap
Advertisment
Advertisment