Advertisment

RJD नेताओं के यहां चल छापेमारी पर बोले मनोज झा, ईडी-सीबीआई की रेड नहीं बीजेपी की रेड कहिये

सांसद मनोज झा ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जब विधानसभा में आज फ्लोर टेस्ट होना है ठीक उसी दिन इस की कार्रवाई डराने के लिए की गई है. बीजेपी ने आज का दिन इस चीज के लिए चुना है. इस तरह से आप राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ सकते.

author-image
Rashmi Rani
New Update
manoj jha

Manoj Jha( Photo Credit : फाइल फोटो )

आज का दिन महागठबंधन के लिए काफी अहम है.  24 अगस्त को विधानसभा की कार्यवाही होनी है और ये तय हो जाता की विधानसभा अध्यक्ष कौन होगा हालांकि अब तक विजय सिन्हा ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है और ये कहा भी था कि वो अपने पद पर बने रहेंगे लेकिन आज की सुबह RJD के लिए अच्छी नहीं हुई RJD के कई नेताओं के यहां केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी चल रही है. ऐसे में अब आरजेडी सांसद मनोज झा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ये ईडी-सीबीआई की रेड नहीं बीजेपी की रेड  है. 

Advertisment

उन्होने केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जब विधानसभा में आज फ्लोर टेस्ट होना है ठीक उसी दिन इस की कार्रवाई डराने के लिए की गई है. बीजेपी ने आज का दिन इस चीज के लिए चुना है. इस तरह से आप राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ सकते. आप इन्हे ईडी-सीबीआई की रेड नहीं बीजेपी की रेड कहिये. ये संगठन बीजेपी के लिए काम करती है.

मनोज झा ने कहा कि कल ही हमारे नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीजेपी इस स्तर तक जा सकती है. दिल्ली से लेकर पटना तक यही हो रहा है. हम बिहारी है टिकाऊ है , बिकाऊ नहीं है.

बिहार विधानसभा में नई सरकार बनने के बाद आज विधानसभा में महागठबंधन की ओर से बहुमत पेश किया जाना था. विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर भी चर्चा होनी थी. लेकिन विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने साफ़ किया था कि ऐसी कोई चर्चा नहीं होगी उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया था.  ठीक उसी दिन केंद्रीय एजेंसी की ओर से छापेमारी होने पर आरजेडी के नेता अब भड़क उठे हैं और बीजेपी की रेड बता रहें हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Manoj Jha central agencies JDU RJD BJP MLA Sunil Kumar Singh MP Ashfaq Karim cbi
Advertisment
Advertisment