Advertisment

मनोज झा का PM मोदी पर जुबानी हमला, कहा- तेजस्वी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं

मनोज झा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. आरजडी प्रवक्ता ने कहा कि यह चुनाव बेरोजगारी, महंगाई और संविधान बचाने के मुद्दे पर हो रही है, लेकिन हमारे पीएम मुद्दे की बात नहीं कर रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
manoj jha

मनोज झा का PM मोदी पर जुबानी हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

आखिरी चरण से पहले जुबानी बयानबाजी का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा. बुधवार को आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने भाकपा माले प्रत्याशी संदीप सौरभ के लिए प्रेसवार्ता की. इस दौरान मनोज झा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. आरजडी प्रवक्ता ने कहा कि यह चुनाव बेरोजगारी, महंगाई और संविधान बचाने के मुद्दे पर हो रही है, लेकिन हमारे पीएम मुद्दे की बात नहीं कर रहे हैं. वह गरिमा विहीन भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और अज्ञानता का पहाड़ खड़ा कर चुके हैं. वहीं, आरजेडी सांसद ने कहा कि तेजस्वी ने 17 महीने के कार्यकाल में देश के सामने विकास की लकीर खींची है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पटना यूनिवर्सिटी ने लिया बड़ा फैसला, 31 मई तक सभी Boys Hostel को खाली करने के दिए निर्देश

हमारे पीएम गरिमा विहीन हो गए हैं- मनोज झा

आगे बोलते हुए मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी ने विगत विधानसभा चुनाव में 10 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था. 2020 में सत्ता का दुरुपयोग किया गया और हमें सत्ता से दूर कर दिया गया. वहीं, 2022 में लोकतंत्र को बचाने के लिए आरजेडी बिहार की सत्ता में भागीदार बने और तेजस्वी उपमुख्यमंत्री बने. इस कार्यकाल में तेजस्वाी ने अपने वादों को पूरा किया. आगे तेजस्वी की तारीफ करते हुए सांसद ने कहा कि आज देश के सामने रोजगार, नौकरी, विकास के लिए एक मॉडल बन गए हैं और रोजगार, नौकरी के मुद्दों को उठाकर नरेंद्र मोदी के विफलताओं का पहाड़ खड़ा कर दिया है. 

Advertisment

'तेजस्वी की बढ़ती लोकप्रियता से नरेंद्र मोदी घबरा गए हैं'

इसके साथ ही मनोज झा ने कहा कि बिहार सहित पूरे देश में इंडी गठबंधन के समर्थन में लोग हैं और तेजस्वी की बढ़ती लोकप्रियता से नरेंद्र मोदी घबरा गए हैं. वहीं, मोदी पर तंज कसते हुए मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी हार की चिंता में कभी जेल भेजने की धमकी देते हैं तो कभी अपने आप को अवतारी पुरुष बताते हैं, तो कभी मंगलसूत्र, कभी भैंस खोल लेने तो कभी मुजरे की बात करते हैं, जो कि पीएम की पद और गरिमा के विरुद्ध हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मनोज झा का पीएम मोदी पर जुबानी हमला
  • कहा- 'तेजस्वी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं'
  • हमारे पीएम गरिमा विहीन हो गए हैं

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Manoj Jha Tejashwi yadav Sandeep Saurabh PM modi Bihar News
Advertisment
Advertisment