Advertisment

Crime News: फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव, परिवार वाले घर छोड़ हुए फरार

पुलिस ने फांसी के फंदे से झूलता हुआ एक विवाहिता का शव बरामद किया है. महिला के भाई ने मृतिका के सास - ससुर पर हत्या का लगाया आरोप.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
fande

शव( Photo Credit : फाइल फोटो )

जमुई के सोनो थाना क्षेत्र के ढोंढ़री गांव से पुलिस ने फांसी के फंदे से झूलता हुआ एक विवाहिता का शव बरामद किया है. मृतका की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के ढोंढ़री गांव निवासी कादिर मियां की बहू व अख्तर अंसारी की पत्नी सहारा बानो (18) के रूप में हुई है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा सोनो थाने की पुलिस को दी गई. थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार पुलिस जवानों के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और कमरे में रस्सी के सहारे झूलते हुए विवाहिता की लाश को नीचे उतारा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : राबड़ी देवी ने महिला आरक्षण बिल पर जतायी आपत्ति, केंद्र सरकार पर लगाया ये आरोप

ससुराल वाले घर छोड़ हुए फरार 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सोनो थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि विवाहिता के आत्महत्या की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है. गौरतलब है कि थानाक्षेत्र के तिलवरिया के हमीद मियां की बेटी सहारा बानो की शादी ढोंढ़री के कादिर मियां के बेटे अख्तर अंसारी के साथ हुई थी. विवाहिता का पति रोजगार के सिलसिले में ढोंढ़री से बाहर रहता है. वहीं, घटना के बाद से परिवार के अन्य सदस्य घर से फरार हैं. महिला के भाई ने मृतिका के सास ससुर पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस सभी की तलाश में जुट गई है. 

Advertisment

रिपोर्ट - गौतम 

HIGHLIGHTS

  • फांसी के फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव 
  • सास - ससुर पर हत्या का आरोप
  • ससुराल वाले घर छोड़ हुए फरार 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police jamui Bihar news Jamui Police Jamui Crime News jamui news
Advertisment
Advertisment