Advertisment

Bihar News: छात्रा के साथ गंदी हरकतें करते पकड़ा गया मौलाना, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मौलाना छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
viral

viral video( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

शिक्षक को भगवान से भी ऊपर का दर्जा दिया जाता है. कहते हैं कि शिक्षक कभी साधारण नहीं होता प्रलय और निर्माण उसकी गोद में पलते हैं, लेकिन सिवान से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसने गुरु और शिष्य के रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मौलाना छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि वायरल वीडियो स्कूल नहीं बल्कि एक मदरसे का बताया जा रहा है.   

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मिशन 2024 में जुटी सभी पार्टियां, पिछड़ों के वोट बैंक साधने में लगे RJD-JDU

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

दरअसल, सिवान में एक मौलाना का रंगरेलियां मनाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक मौलाना छात्रा को गोद में बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. वायरल वीडियो सिवान जिला के आंदर थाना क्षेत्र स्थितआंदर बाजार का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि छात्रा स्कूल ड्रेस में है. इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि आंदर बाजार में स्थित एक मदरसे में मौलाना प्राइवेट शिक्षक का कार्य करता है. वहीं, छात्रा आंदर बाजार की ही निवासी बताई जा रही है. जो मदरसे के पास कोचिंग करने जाती है. हालांकि इस पूरे वीडियो की पुष्टि न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड नहीं करता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar News: आरा में इलाज के दौरान बच्ची की मौत, परिजनों ने शव सड़क पर रख लगाया जाम

HIGHLIGHTS

  • गुरु और शिष्य के रिश्ते को ही कर दिया शर्मसार 
  •  मौलाना छात्रा के साथ कर रहा है अश्लील हरकतें 
  • वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Siwan Crime news bihar police siwan Bihar News Viral Video Siwan Police Siwan News
Advertisment
Advertisment