Advertisment

Bihar Politics: मंत्री अशोक चौधरी ने BJP को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - नीतीश कुमार से क्लास लें बीजेपी

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि डेवलपमेंट को लेकर नीतीश कुमार से बीजेपी क्लास लें. बीजेपी को रोज दो घंटा के लिए नीतीश जी से पॉलीटिकल क्लास लेना चाहिए.

author-image
Rashmi Rani
New Update
ashok

Ashok Chaudhary( Photo Credit : फाइल फोटो )

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी के साथ मेरे पुराने संबंध है. उनके इस बयान के बाद माहौल गर्म हो गया है. एक तरफ बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजे हमेशा के लिए बंद है. वहीं, अब भवन निर्माण विभाग के मंत्री अशोक चौधरी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा की बीजेपी के साथ हमारे पुराने संबंध है, इसमें गलत क्या है. कई ऐसे सीनियर लीडर हैं जो नीतीश जी के साथ थे. 

Advertisment

तोड़ मरोड़ कर बोल रहे हैं ये लोग 

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अगर नीतीश जी के बयान को तोड़ मरोड़ कर ये लोग बोल रहे हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि नीतीश जी के लिए हरेक पार्टी का दरवाजा खुला है. चारों हाथ से हर पार्टी नीतीश जी को लेने के लिए तैयार है. सबसे तेज गति से बढ़ने वाला राज्य बिहार ही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के दरवाजे पर जा कौन रहा है. हर पार्टी के लोग नीतीश जी को अपने ओर लेना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: शराब बेचने का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, पड़ोसी ने ही ले ली जान

Advertisment

'नीतीश कुमार से क्लास लें बीजेपी' 

उन्होंने कहा कि हमने विशेष राज्य का दर्जा मांगा था. नीतीश कुमार बिहार के लिए हमेशा प्रयासरत हैं. बीजेपी के जंगलराज वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार में संरक्षित कोई क्राइम नहीं हो रहा है. हम किसी भी हालत में एक्शन लेते हैं. क्राइम तो गुजरात में भी है. विपक्ष की भूमिका को बीजेपी निर्वहन कर रही है. हम गंगा जमुना सरस्वती वाले लोग हैं. धर्म अपनाने की चीज है, अगर हमें लगेगा कि हम मस्जिद में भी जाए तो हम तीनों टाइम वहां जाएंगे. वहीं, उन्होंने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि डेवलपमेंट को लेकर नीतीश कुमार से बीजेपी क्लास लें. उन्होंने कहा कि बीजेपी को रोज दो घंटा के लिए नीतीश जी से पॉलीटिकल क्लास लेना चाहिए. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बीजेपी के साथ मेरे पुराने संबंध है - मुख्यमंत्री
  • कई ऐसे सीनियर लीडर हैं जो नीतीश के थे साथ - अशोक चौधरी
  • नीतीश कुमार से क्लास लें बीजेपी - अशोक चौधरी
  • क्राइम तो गुजरात में भी है - अशोक चौधरी

Source : News State Bihar Jharkhand

Ashok Chaudhary JDU BJP RJD Nitish Kumar Minister Ashok Chaudhary
Advertisment
Advertisment