Advertisment

Bihar Politics: मंत्री श्रवण कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा - बीजेपी खो चुकी है अपना मानसिक संतुलन

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
sharwan

Shravan Kumar( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार की सियासत में इन दिनों उठा पटक देखने को मिल रही है. एक तरफ जहां आरजेडी ये कह रही है कि बिहार के साथ भेद भाव किया जा रहा है. वहीं, अब बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है. इसलिए कुछ भी बोल रही है. हमारा ये लक्ष्य है कि 2024 में देश को बीजेपी मुक्त बनाना है और हम ऐसा जरूर करेंगे. 

Advertisment

बीजेपी हो चुकी है परेशान 

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि जब से सीएम नीतीश कुमार ने देश को बीजेपी से मुक्त कराने का ठान लिया है. जिसके लिए उन्होंने विपक्ष को भी एकजुट कर लिया है. ऐसे में अब बीजेपी परेशान हो चुकी है. इनका मानसिक संतुलन पूरी तरह से खो गया है और जब भी किसी इंसान का मानसिक संतुलन खो जाता है तो वो अनाप-शनाप बोलता ही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो भी काम किया है वो जनता जानती है. केवल विपक्ष ही नहीं बल्कि अब तो देश की जनता भी यहीं चाहती है कि 2024 में देश को बीजेपी मुक्त बनाना है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मंत्री विजेंद्र यादव का केंद्र पर बड़ा आरोप... NDA से हटने के बाद बिहार का पैसा रोका

Advertisment

आलोक मेहता के मामले में दिया बयान

वहीं, आलोक मेहता के विभाग के ट्रांसफर को रद्द किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब बीजेपी की सरकार होती है तो इनका अल्फाज कुछ और होता है. जब ये सरकार में नहीं होती तो ये कुछ और बोलते हैं. जो काम इनकी सरकार में अच्छा होता है. वहीं काम हमारी सरकार में खराब हो जाता है.    

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी पर साधा निशाना 
  • बीजेपी अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है - श्रवण कुमार 
  •  2024 में देश को बीजेपी मुक्त बनाना है - श्रवण कुमार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Shravan Kumar JDU BJP Minister Shravan Kumar CM Nitish Kumar Nitish Kumar rural development minister
Advertisment
Advertisment