Advertisment

बेगूसराय में नाबालिग के साथ दरिंदगी, फिर सुलाया मौत के घाट

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. बता दें कि अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 8 साल की मासूम बच्ची की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped

बेगूसराय में नाबालिग के साथ दरिंदगी( Photo Credit : फाइल फोटो)

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. बता दें कि अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 8 साल की मासूम बच्ची की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी है. हत्या के बाद अपराधियों ने शव को केले के बगीचा में फेंक दिया. इस हत्या से आक्रोशित लोगों ने राजौरा के स्थित एसएच 55 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया. मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस को छानबीन के दौरान घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर ही बच्ची का कपड़ा भी बरामद हुआ है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 14 नवंबर को मांझी का मौन प्रदर्शन, PM मोदी का किया धन्यवाद

अपराधियों ने मासूम बच्ची के साथ की दरिंदगी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा गांव में हुई मासूम की हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मासूम बच्ची की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के रहने वाले अरुण महतो की 8 साल की बेटी शिवानी कुमारी के रूप में की है. बच्ची सुबह-सुबह केला का पत्ता काटने के लिए बागान गई थी. काफी देर तक बच्ची घर वापस नहीं आई. जिसके बाद घर वालों ने बच्ची की खोजबीन की, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला. वहीं, परिवार वाले जब मासूम बच्ची को दोबारा खोजने के लिए गए तो उसका शव मृत अवस्था में केले के बागान में मिला. बता दें कि अपराधियों ने मासूम बच्ची के साथ पहले दरिंदगी की उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर फेंक दिया.

Advertisment

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएच 55 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि जब तक हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक यह सड़क जाम रहेगा. ग्रामीणों ने कहा कि मासूम बच्ची के साथ दरिंदों ने पहले हवस का शिकार बनाया और उसके बाद मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इतना ही नहीं मासूम बच्ची के चेहरे पर खून का दाग और गले पर निशान भी मिला है. वहीं, इस घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस जांच के लिए पहुंची. मौके पर डीएसपी अमित कुमार, हेडक्वार्टर डीएसपी नीशीत प्रिया और बीडीओ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटे गए. पुलिस प्रशासन के मनाने के बाद भी लोग सुनने को तैयार नहीं है और ग्रामीणों लगातार हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अपराधियों ने मासूम बच्ची के साथ की दरिंदगी
  • फिर सुलाया मौत के घाट
  • आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Source : News State Bihar Jharkhand

latest Bihar local news Begusarai Crime bihar latest news Crime news Begusarai News Today Bihar crime
Advertisment
Advertisment