Advertisment

बिहार में खूनी हिंसा में बदल गया मामूली विवाद, युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Bihar Murder Case: पटना में मामूली विवाद खूनी हिंसा में बदल गया. यहां झगड़े के बाद एक युवक की मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bihar murder
Advertisment

बिहार की राजधानी पटना में मामूली विवाद खूनी हिंसा में बदल गया. यहां झगड़े के बाद एक युवक की मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पूरा मामला दानापुर के लखानी विगाहा मठ इलाके का है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को छोटी सी बात को लेकर दो गुटों के बीच झगड़ा खड़ा हो गया. देखते ही देखते विवाद खूनी हिंसा में तब्दील हो गया और मारपीट शुरू हो गई.

इस दौरान एक 20 साल के युवक की पीट-पीट कर जान ले ली. वहीं हद तो तब हो गई जब इस घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. फिलहाल इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस की गिरफ्त में हैं को गिरफ्तार किया है.

ये था पूरा मामला

दरअसल, सोमवार सुबह दो गुटों के बीच एक छोटी सी बात पर कहासुनी हो गई. बात इतनी बिगड़ी कि देखते ही देखते हिंसक झगड़े में बदल गई. इस दौरान, स्थानीय निवासी विशाल कुमार (20) को पड़ोसियों ने बुरी तरह से पीट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस पर ही कर दिया पथराव

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया और एक पुलिस वाहन को भी क्षति पहुंचाई गई. घटना के बाद स्थिति को काबू में करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तुरंत मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने इलाके में स्थिति को नियंत्रित कर लिया और जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने वारदात में शामिल तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ में जुटी है. इसके अलावा इस झगड़े की पूरी वजह और अन्य आरोपियों को खोजने में लगी है. हालांकि इस घटना ने इलाके में कोहराम मच गया था.

सहमे हुए हैं इलाके के लोग 

बताया जा रहा है कि इस झगड़े के बाद स्थानीय लोग इस हिंसक झगड़े से सहमे हुए हैं और पुलिस से सख्त कार्रवाई की गुहार लगा रहे हैं. हालांकि, पुलिस का कहना है कि स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा ताकि दोबारा ऐसा कृत्य कर ना कर सके.

Bihar News Bihar Patna Bihar Crime News Danapur
Advertisment
Advertisment