Advertisment

घास काटने गई थी नाबालिग, हो गई सामूहिक दुष्कर्म का शिकार, फिर हुआ Video Viral

मधुबनी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. कैसे एक नाबालिग के साथ पांच दरिंदों ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए उसकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
minor rape

घास काटने गई नाबालिग के साथ रेप( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधुबनी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. कैसे एक नाबालिग के साथ पांच दरिंदों ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए उसकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया. घटना साहरघट थाना क्षेत्र की है. वारदात के एक सप्ताह बाद घटना को लेकर एफआईआर दर्ज हुआ. साहरघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में घास काटने गई 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की मानें तो गांव के ही पांच लड़कों ने पहले उसे पैसे का लालच दिया, फिर जबरन लड़की के साथ बारी-बारी से रेप किया. लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़ सभी फरार हो गए. होश आने पर लड़की किसी तरह घर पहुंची. डर की वजह से पहले तो वारदात के बारे में नहीं बताया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- यूट्रस का ऑपरेशन कराने गई थी महिला, डॉक्टर ने काट दी यूरिन नली, स्थिति गंभीर

घास काटने गई नाबालिग के साथ रेप

साहरघाट थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पांच युवक पर दरिंदगी का आरोप लगा है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि कैसे नाबालिग के साथ रेप कर उसका वीडियो बनाया. जब गांव के लोगों से वीडियो के बारे में पता चला तो वह आरोपी के घर पहुंच गए और उसके मोबाइल में देखा तो वीडियो सही निकला. जिसके बाद सरपंच के माध्यम से पंचायत बैठाया गया, जिसमें पैसे लेकर मामला रफा दफा के लिए दबाव बनाया गया. फिर साहरघाट थाना जाकर आवेदन दिया. 

Advertisment

वीडियो वायरल होने के बाद रेप का खुलासा

साहरघाट थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. अब सवाल उठना लाजिमी है कि इस तरह की दरिंदगी वाली घटना में आखिर ग्राम कचहरी को मामला दबाने का अधिकार किसने दिया. घटना के सात दिन गुजरने के बाद भी पंचायती ही क्यों होती रही, यह एक बड़ा सवाल सामने आया है. स्थानीय थाना पुलिस आखिर सात दिनों तक किस बात का इंतजार करती रही. वहीं, मामले में पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने कहा कि दुष्कर्म मामले में परिजन ने विलम्ब से थाना को सूचना दिया. पुलिस काण्ड दर्ज कर बालिका को मेडिकल के लिए भेज दिया है. मामले में जो भी दोषी होगा, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • घास काटने गई नाबालिग के साथ रेप
  • सामूहिक दुष्कर्म का हुईं शिकार
  • पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज

Source : News State Bihar Jharkhand

rape case hindi news update latest Bihar local news Madhubani Crime News Crime news bihar News bihar Latest news Madhubani News rape in bihar
Advertisment
Advertisment