Advertisment

Bihar News: नाबालिग के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर कर दी पिटाई

मामला शेखपुरा जिले के जखौर गांव की है. जहां नाबालिग बालिका के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. जहां विरोध करने पर नाबालिग बालिका को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया गया है. जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया

author-image
Rashmi Rani
New Update
chekhani

नाबालिग की कर दी पिटाई ( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में आपरधिक घटनाएं लगातार बढ़ते ही जा रही है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि सरेआम घटना को अंजाम देते हैं और विरोध करने पर उनकी ही पिटाई कर देते हैं. ताजा मामला शेखपुरा जिले का है जहां एक नबालिका के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जहां घर में घुसकर नाबालिक के साथ पहले तो जबरदस्ती करने की कोशिश की जाती है और जब वो इसका विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गई है. 

Advertisment

नाबालिग के साथ छेड़खानी

मामला शेखपुरा जिले के जखौर गांव की है. जहां नाबालिग बालिका के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. जहां विरोध करने पर नाबालिग बालिका को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया गया है. जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए नाबालिग बालिका के मां रीना देवी ने बताया कि जखौर गांव निवासी उमेश पासवान के बेटे छोटू कुमार के द्वारा घर में घुसकर मेरी बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा था. किसी तरह से मेरी बेटी वहां से बच निकली और अपने रिश्तेदार के यहां चली गई. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: नशेड़ी पिता ने अपने ही जुड़वा बच्चों के साथ क्रूरता की सारी हदें की पार, मां का रो - रोकर है बुरा हाल

लाठी डंडे से की गई मारपीट 

Advertisment

घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो जखौर गांव में वार्ड पार्षद के द्वारा गांव में पंचायती लगा कर मामले को शांत करा दिया गया, लेकिन पंचायती कर अपने घर लौट रहे नाबालिग बालिका और परिजनों के साथ रास्ते में ही उमेश पासवान, छोटू कुमार और सोहन पासवान के द्वारा लाठी डंडे से मारपीट की गई. जिससे नाबालिग बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसको इलाज के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया  हैं. जहां चिकित्सकों के द्वारा नाबालिग बालिका का इलाज किया जा रहा है. वहीं, पीड़ित परिजनों के द्वारा आरोपियों के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही गई है. 

HIGHLIGHTS

  • नबालिका के साथ छेड़खानी का मामला आया सामने 
  • विरोध करने पर नाबालिग बालिका के साथ मारपीट
  • आरोपियों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी कराई गई दर्ज
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Sheikhpura Crime News Sheikhpura News Bihar News Sheikhpura Police
Advertisment
Advertisment